ऐसा हुआ ‘सेक्स एडिक्ट’ कि मसाज पार्लर में घुस खेली खून की होली, 8 महिलाओं की मौत

शिकागो: अमेरिका के जॉर्जिया से नरसंहार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे ने शहर के अलग-अलग स्पा और मसाज पार्लर में घुसकर 8 महिलाओं की बेरहमी से हत्या कर दी। इस भयानक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि जिन 8 महिलाओं की मौत हुई है उनमें से 6 एशियन-अमेरिकन हैं। वारदात के बाद जॉर्जिया में एशियन-अमेरिकन लोगों पर हमले का मुद्दा भी गर्म हो गया है। आरोप लगाया जा रहा है कि आरोपी ने नस्लीय हिंसा से प्रेरित होकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया।
उस दिन क्या हुआ था

बता दें कि गोलीबारी का ये मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते मंगलवार को देर रात अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर दूर एक मसाज पार्लर में आरोपी ने 4 महिलाओं को अपनी बंदूक का निशाना बनाया। इसके बाद आरोपी गोल्ड स्पा में गया, वहां 3 महिलाओं को मार दिया। आखिर में वह अरोमाथेरेपी स्पा में गया और वहां भी एक महिला को मौत के घाट उतार दिया।
आरोपी ने बताया क्यों किया ऐसा

जान लें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि 21 साल के आरोपी रॉबर्ट ऐरन लॉन्ग ने पूछताछ में बताया कि उसने नस्लीय हिंसा के चलते ये मर्डर नहीं किए। उसे सेक्स एडिक्शन है इसलिए ऐसा हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस बीच साउथ कोरिया के विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा कि हमारे डिप्लोमेट ने घटना की जानकारी ली है। हमले में मारी गईं 8 महिलाओं में से 4 महिलाएं साउथ कोरिया की थीं। हमने अमेरिका की सरकार के सामने ये मुद्दा उठाया है।
गौरतलब है कि अमेरिका में रहने वाले एशियाई मूल के लोगों ने इस नरसंहार के खिलाफ जोर-शोर से आवाज उठाई। सोशल मीडिया पर भी भारी संख्या में लोगों ने मसाज पार्लर में एशियन-अमेरिकन महिलाओं की हत्या का मुद्दा उठाया। लोगों ने कहा कि ये बहुत ही डरावनी घटना है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर