प्रेमी को इनकार पड़ा भारी, प्रेमिका ने फूंक दी 23 लाख की सुपरबाइक

नई दिल्ली : आज के दौर में लोगों में हर रिश्ते को लेकर अहमियत कम होती जा रही है। इस दौर में रिश्ते बनना और फिर उनका टूट जाना बहुत ही आम बात होती जा रही है। ऐसे में कुछ लोग उस दर्द से गुजर कर अपने आप को संभाल लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सोच से भी परे होता है। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की बाइक को आग के हवाले कर देती है।

महिला ने एक्स बॉयफ्रेंड की बाइक में लगाई आग

दरअसल ये वीडियो थाईलैंड का है जहां एक महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बाइक को सिर्फ इसलिए आग लगा देती है क्योंकि वो शख्स अब उसके साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहता। 36 साल की इस महिला की ये हैरान कर देने वाली हरकत पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

23 लाख की बाइक को लगाई आग

बता दें कि ये महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए बैंकॉक के श्रीनाखरिनविरोट विश्वविद्यालय में पहुंची थीं जहां वो काम करता है। वहां पहुंचकर उसने पार्किंग में खड़ी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की करीब 23 लाख रुपए की बाइक को बिना कुछ सोचे-समझे आग लगा दी। गनीमत ये रही कि इस घटना से किसी इंसान की जान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन बाइक के पास खड़े 6 वाहन आग की चपेट में आ गए। घटना की खबर मिलते ही दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।


महिला ने गिफ्ट की थी बाइक

वहीं उन्होंने ये भी बताया कि, महिला ने 23 लाख की जिस ट्रायम्फ बाइक पर आग लगाई है वो उसी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को गिफ्ट की थी जब वो दोनों रिश्ते में थे फिलहाल घटना की जांच की जा रही है और महिला पर आगजनी का आरोप है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

1 अगस्त से ATM से पैसे निकालने पर देना होगा ज्यादा चार्ज

नई दिल्ली : एक अगस्त से देशभर में कई बदलाव होने वाले हैं। इनका सीधा असर आपकी जेब और जिंदगी पर पड़ेगा। इसलिए जरूरी है आगे पढ़ें »

लीवर को हेल्दी रखने के लिए पिएं गन्ने का जूस

ब्रेकिंगः बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का किया ऐलान

अश्लील वीडियो बनाने व उसे सर्कुलेट करने के मामले में मॉडल व फोटोग्राफर कोलकाता से अरेस्ट

सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, कल ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी मुकाबला

ब्रेकिंगः घर-घर वैक्सीनेशन को लेकर फिरहाद का बड़ा बयान

ओलंपिक्स में हुई दुर्घटना में अमेरिकी बीएमएक्स रेसर कॉनर फील्ड्स के मस्तिष्क में बहा खून

यूपी गेट पर राकेश टिकैत करते रह गए इंतजार, बिना मिले ही बंगाल लौटी ममता

क्लास 6 में पढ़ने वाले लड़के ने गेम में ₹40,000 गंवाने के बाद की खुदकुशी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी

ऊपर