प्रेमी को इनकार पड़ा भारी, प्रेमिका ने फूंक दी 23 लाख की सुपरबाइक

नई दिल्ली : आज के दौर में लोगों में हर रिश्ते को लेकर अहमियत कम होती जा रही है। इस दौर में रिश्ते बनना और फिर उनका टूट जाना बहुत ही आम बात होती जा रही है। ऐसे में कुछ लोग उस दर्द से गुजर कर अपने आप को संभाल लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सोच से भी परे होता है। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की बाइक को आग के हवाले कर देती है।

महिला ने एक्स बॉयफ्रेंड की बाइक में लगाई आग

दरअसल ये वीडियो थाईलैंड का है जहां एक महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बाइक को सिर्फ इसलिए आग लगा देती है क्योंकि वो शख्स अब उसके साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहता। 36 साल की इस महिला की ये हैरान कर देने वाली हरकत पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

23 लाख की बाइक को लगाई आग

बता दें कि ये महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए बैंकॉक के श्रीनाखरिनविरोट विश्वविद्यालय में पहुंची थीं जहां वो काम करता है। वहां पहुंचकर उसने पार्किंग में खड़ी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की करीब 23 लाख रुपए की बाइक को बिना कुछ सोचे-समझे आग लगा दी। गनीमत ये रही कि इस घटना से किसी इंसान की जान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन बाइक के पास खड़े 6 वाहन आग की चपेट में आ गए। घटना की खबर मिलते ही दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।


महिला ने गिफ्ट की थी बाइक

वहीं उन्होंने ये भी बताया कि, महिला ने 23 लाख की जिस ट्रायम्फ बाइक पर आग लगाई है वो उसी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को गिफ्ट की थी जब वो दोनों रिश्ते में थे फिलहाल घटना की जांच की जा रही है और महिला पर आगजनी का आरोप है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुनिया के कई देश 15 अगस्त को मनाते हैं स्वतंत्रता दिवस

कोलकाता : सभी जानते हैं हर साल 15 अगस्त को देश में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। हर भारतीय के लिए यह गर्व का दिन आगे पढ़ें »

कोलकाता में आजादी के जश्न में झूमीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, डांस का वीडियो हुआ वायरल

मुकेश अंबानी को फिर से मिली धमकी, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

बैरकपुर में खुला जिला तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ का कार्यालय

मुकेश अंबानी को आया कॉल, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

बारानगर में खुला बैरकपुर कमिश्नरेट का जोनल एसबी कार्यालय

बड़ी खबरः हावड़ा सहित इन इलाकों में आज…

ब्रेकिंग : रेड रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर किया झंडोत्तोलन

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रेड रोड पर लहराया तिरंगा, देखें वीडियो

स्वतंत्रता दिवस पर कुछ यूं दें भाषण, होगी तालियों की बरसात

ऊपर