बड़ी खबरः ट्रेन डिब्बे में हमला, 10 लोगों को चाकू मारा, आग लगाई

टोक्योः टोक्यो में रविवार को यात्री ट्रेन के एक डिब्बे में एक व्यक्ति ने 10 लोगों को चाकू मार दिया और फिर आग लगा दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना में कम से कम 10 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक है। हमलावर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया, उसके बारे में अभी यही पता चल पाया है कि उसकी आयु 20 साल के आसपास है और मामले की जांच जारी है। टोक्यो पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घटना कोकुरयो स्टेशन के निकट केइयो ट्रेन के अंदर हुई, हमलावर की मंशा का तत्काल पता नहीं चल पाया है।
एक वीडियो में कई अग्निशामक, पुलिस अधिकारी और पैरामेडिकलकर्मी को यात्रियों को बचाते हुए दिख रहे हैं, कई यात्री ट्रेन की खिड़कियों से भागते हुये दिख रहे हैं। टोक्यो में ट्रेन के अंदर चाकू से हमले की दो महीने में यह दूसरी घटना है।
इससे पहले अगस्त में टोक्यो ओलंपिक के समापन समारोह से एक दिन पहले 36 वर्षीय व्यक्ति ने टोक्यो में एक यात्री ट्रेन में 10 लोगों को चाकू मार दिया था। संदिग्ध ने बाद में पुलिस को बताया था कि वह खुश दिख रही एक महिला पर हमला करना चाहता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर