एफिल टॉवर को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा बढ़ी

पेरिस : फ्रांस की पेरिस पुलिस ने बम हमले की धमकी के बाद एफिल टॉवर के आसपास के क्षेत्र को अवरुद्ध कर दिया है। सीन नदी से ट्रोकाडेरो प्लाजा तक टॉवर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। कुछ पर्यटक क्षेत्र में घूम रहे थे लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि बुधवार को टॉवर के अंदर कोई है या नहीं। मौके पर मौजूद दो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फोन पर बम हमले की धमकी के बाद यह सुरक्षा अभियान शुरू किया गया है। एफिल टॉवर प्रबंधन ने इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। स्थानीय पत्रकार ने ट्विटर पर इस ऐक्शन की तस्वीर शेयर की और बताया कि एक शख्स ने यहां आकर ‘अल्लाह-हू-अकबर’ चिल्लाया। गौरतलब है कि 2015 में फ्रांस के अखबार शार्ली एब्दो में हुआ आतंकी हमले के केस की सुनवाई हाल ही में शुरू हुई थी। इस मौके पर मैगजीन ने फिर वही कार्टून छाप दिया था जिससे नाराज होकर पहले हमला किया गया था। इस पर अल-कायदा ने धमकी दी थी कि अगर मैगजीन को लगता है कि 2015 का हमला अकेले था, तो यह उसकी भूल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर