मुझे जेल भेजने वालों ने पाकिस्‍तान को डुबो दिया : नवाज

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि उन्हें जेल भेजने के लिए जिम्मेदार लोगों ने देश को डुबो दिया है। अब ऐसी हरकतों को जारी रखने की अनुमति नहीं दी जा सकती। एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के सर्वेसर्वा ने ट्विटर के जरिए जवाबदेही प्रक्रिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए, जिसके तहत उन्हें दोषी ठहराया और जेल भेजा गया था। नवाज ने अपने ट्वीट के साथ इस्लामाबाद हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश शौकत अजीज सिद्दीकी का एक वीडियो भी साझा किया है। सिद्दीकी को एक विवादास्पद भाषण देने के बाद पद से हटा दिया गया था। वीडियो में एक अन्य पूर्व जज अरशद मलिक को भी दिखाया गया है, जिसमें वह शरीफ को दोषी ठहराने के लिए दबाव डाले जाने की बात स्वीकार कर रहे हैं। इस जज को भी बाद में लाहौर हाई कोर्ट की प्रशासनिक समिति ने बर्खास्त कर दिया था। नवाज ने ट्वीट में आगे कहा कि जवाबदेही प्रक्रिया की हकीकत यही है कि तीन बार के निर्वाचित प्रधानमंत्री को सजा दी जाती है और फरार घोषित किया जाता है। शरीफ ने जेयूआइ-एफ के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान से भी फोन पर बात की और इमरान सरकार को सत्ता से बाहर करने के विकल्पों पर चर्चा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

ऊपर