इस एयरलाइंस ने क्रू मेंबर्स के लिए जारी किया अनोखा फरमान-ढंग के पहनें अंडर गारमेंट्स

नई दिल्ली : पाकिस्तान कभी अपने नेताओं की अजब-गजब बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहता है, जिससे उसकी जगहंसाई होती रहती है। तो अब वहीं, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने भी अब कुछ ऐसा फरमान जारी किया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने अपने केबिन क्रू के लिए अजीबोगरीब आदेश दिया है, जिसमें उनसे कहा गया है कि वे ढ़ंग के कपड़े पहनें और अंडर गारमेंट्स भी सही से पहनें।
पाकिस्तान टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के महाप्रबंधक फ्लाइट सर्विसेज आमिर बशीर ने एयरलाइन की एयर होस्टेस के ड्रेसिंग सेंस पर आपत्ति जताई है और इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए हैं।
पीआईए का दावा है कि एयर अटेंडेंट द्वारा सही ढ़ंग से कपड़े नहीं पहनने से एयरलाइंस की छवि खराब होती है और एयरलाइंस के लिए लोगों के मन में नकारात्मकता का भाव पैदा हो रहा है, जो चिंता की बात है। पिछले कुछ दिनों में देखा गया है कि कुछ केबिन क्रू इंटरसिटी यात्रा करते समय और होटलों में ठहरने के दौरान लापरवाही से कपड़े पहनते हैं … इस तरह की ड्रेसिंग दर्शकों पर एक खराब प्रभाव छोड़ती है और न केवल व्यक्ति बल्कि संगठन की भी नकारात्मक छवि पेश करती है। पीआईए के महाप्रबंधक द्वारा भेजे गए एक आंतरिक निर्देश ज्ञापन के हवाले से ये बाते कहीं हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर