चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर इस एक्ट्रेस ने साथी एक्ट्रेस का बनाया न्यूड वीडियो

लाहौरः पाकिस्तान में लाहौर के एक थियेटर में कुछ साथी कलाकारों की कपड़े बदलते समय निर्वस्त्र अवस्था में वीडियो बनाने के आरोप में एक फिल्म व स्टेज अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने  इस बात की जानकारी दी। संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के साइबर अपराध विंग ने अभिनेत्री खुशबू और उनके साथी काशिफ चान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। उन पर थियेटर में कपड़े बदलने वाले कक्ष में खुफिया कैमरा लगाने और अन्य अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल व अपमानित करने के इरादे से आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप है। एफआईए के एक अधिकारी ने बताया, ”खुशबू ने नाटक में काम कर रहीं चार अभिनेत्रियों के निर्वस्त्र अवस्था में वीडियो बनाने के मकसद से थियेटर के एक कर्मचारी चान को कपड़े बदलने वाले कक्ष में खुफिया कैमरा लगाने के लिये एक लाख पाकिस्तानी रुपये दिये।
इसके बाद खुशबू ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की और उनके आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर डाल दिये।” उन्होंने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नाटक के निर्माता ने मामला दर्ज कराने के लिये एफआईए का रुख किया। नाटक के निर्माता मलिक तारिक महमूद ने कहा, ”खुशबू को साथी अभिनेत्रियों के साथ झगड़े के बाद नाटक से हटा दिया गया था, जिसके बाद उनसे उसकी दुश्मनी हो गई थी।” एफआईए अधिकारी ने कहा कि चान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने स्वीकार किया है खुशबू के कहने पर उसने कक्ष में खुफिया कैमरा लगाया। खुशबू को 21 दिसंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिल चुकी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर