हैरान कर देगा 1 मिनट का ये वीडियो: जरा सी चूक में जहां जिंदगी मौत में…

नई दिल्लीः सोशल मीडिया में एक 1 मिनट 21 सेंकेड का हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक ड्राइवर का कारनामा देखकर आप अपने दांतों तले ऊंगलियां दबा लेंगे और हैरान हो जाएंगे। दरअसल, पहाड़ी इलाकों में वाहन चलाना बड़ा ही मुश्किल काम है। यहां जरा सी चूक, जिंदगी को मौत में बदल सकती है। लेकिन एक ड्राइवर पतली सी सड़क पर अपनी कार को आराम से घुमा लेता है।
क्या है वायरल वीडियो में?
1 मिनट 21 सेंकेड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ खाई और दूसरी तरफ पहाड़ी है, जिनके बीच से पतली सी सड़क जा रही है। इसी सड़क पर एक ड्राइवर अपनी कार को मोड़ रहा है। वो अकेला है। ड्राइवर कार में बैठे-बैठे दो-तीन बार उसे आगे-पीछे करके आराम से कार को मोड़ लेता है। जब वो कार को घुमा रहा होता है तो उसके पिछले पहिए खाई में जाने से चंद ही बचते हैं।

इंटरनेट पर वारयल हो रहा है वीडियो
यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।  इस क्लिप को लाखों लोग देख चुके हैं और क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर कर रहे हैं। इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया की पब्लिक शॉक्ड है। सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि क्या ये सही में सच है?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से ऐक्टर डोमेस्टिक वाइलेंस और आगे पढ़ें »

ऊपर