हैरान कर देगा 1 मिनट का ये वीडियो: जरा सी चूक में जहां जिंदगी मौत में…

नई दिल्लीः सोशल मीडिया में एक 1 मिनट 21 सेंकेड का हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक ड्राइवर का कारनामा देखकर आप अपने दांतों तले ऊंगलियां दबा लेंगे और हैरान हो जाएंगे। दरअसल, पहाड़ी इलाकों में वाहन चलाना बड़ा ही मुश्किल काम है। यहां जरा सी चूक, जिंदगी को मौत में बदल सकती है। लेकिन एक ड्राइवर पतली सी सड़क पर अपनी कार को आराम से घुमा लेता है।
क्या है वायरल वीडियो में?
1 मिनट 21 सेंकेड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ खाई और दूसरी तरफ पहाड़ी है, जिनके बीच से पतली सी सड़क जा रही है। इसी सड़क पर एक ड्राइवर अपनी कार को मोड़ रहा है। वो अकेला है। ड्राइवर कार में बैठे-बैठे दो-तीन बार उसे आगे-पीछे करके आराम से कार को मोड़ लेता है। जब वो कार को घुमा रहा होता है तो उसके पिछले पहिए खाई में जाने से चंद ही बचते हैं।

इंटरनेट पर वारयल हो रहा है वीडियो
यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।  इस क्लिप को लाखों लोग देख चुके हैं और क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर कर रहे हैं। इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया की पब्लिक शॉक्ड है। सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि क्या ये सही में सच है?

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पताल से छुट्टी के बावजूद कार्निवल में परफॉर्म नहीं कर पायेंगी डोना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मशहूर नृत्य कलाकार डोना गांगुली स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट गयी हैं मगर फिर भी वे आज दुर्गा पूजा कार्निवल में आगे पढ़ें »

30 साल की मशहूर महिला पहलवान सारा ली का निधन

नई दिल्लीः पूर्व डब्ल्‍यूडब्ल्‍यूई (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) स्टार सारा ली का निधन हो गया है। सारा ने 30 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। आगे पढ़ें »

ऊपर