यूनिवर्सिटी छात्राओं के वॉशरूम का सीक्रेट वीडियो बनाता था युवक

नई दिल्ली : इंग्लैंड की एक यूनिवर्सिटी में महिलाओं की सीक्रेट वीडियो बनाने वाले शख्स दोयुन किम ने अपना अपराध कबूल लिया है। किम के पास से महिलाओं के 24 ऐसे वीडियो मिले जो बिना उनकी मर्जी के बनाए गए थे और इन महिलाओं की प्राइवेसी का हनन करते थे। 21 साल के किम ने यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर में कई महिलाओं की सीक्रेट तरीके से वीडियो बनाए थे। ये छात्राएं और महिलाएं अक्सर स्टेशनरी का सामान लेने, पब्लिक ट्रांसपोर्ट लेने, कोई स्टूडेंट पार्टी जॉइन करने या लिफ्ट लेने के लिए निकलती थीं। किम के इस अपराध के बारे में तब खुलासा हुआ जब एक स्टूडेंट ने बाथरूम में एक फोन को पकड़ लिया था। किम ने ब्लैकबीन बैग के पीछे एक फोन को छिपाया हुआ था जिसे एक स्टूडेंट ने नोटिस कर लिया था। कम्युनल बाथरूम में सीक्रेट कैमरा सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और पुलिस ने इस मामले में जल्द तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस ने किम की तलाशी ली और उसके पास से 24 वीडियो मिली जिन्हें एक स्पेशल सॉफ्टवेयर के सहारे एडिट भी किया गया था। यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर की कई बिल्डिंग्स में इन वीडियो को शूट किया गया था। इस मामले में कई छात्राओं ने अपनी राय रखी और किम के अपराध को लेकर हैरानी जताई। एक स्टूडेंट ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि किम जैसा लड़का ऐसी हरकत कर सकता है। अब मैं जब भी बाहर निकलूंगी तो सीक्रेट कैमरा को लेकर सावधान रहूंगीं। इसके अलावा एक और स्टूडेंट ने कहा कि वे इस बारे में जानकर बहुत ज्यादा डिप्रेस्ड फील कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामलों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक रैलियों का बचाव किया है। शाह आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

AC की वजह से फैल सकता है कोरोना वायरस, Switch ON करने से पहले पढ़ें ये खबर

ऊपर