रंगरलियां मनाने गया था युवक, ‘क्लब’ में प्रेमिका को देख रह गया हैरान!

नई दिल्लीः अगर आपका पार्टनर आपके साथ धोखाधड़ी कर रहा हो और झूठ भी बोल रहा हो, वहीं इस बारे में आपको पता चला जाए तो आपके दिल पर क्या बीतेगी? इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं। किसी के साथ ऐसा हो तो वह बिखर भी सकता है, वहीं कुछ लोग बदला लेने के लिए भी तैयार हो सकते हैं। एक महिला के साथ उसका पार्टनर चीटिंग कर रहा था, लेकिन महिला ने उसे रंगे हाथों स्ट्रिप क्‍लब से पकड़ लिया। महिला ने अपने पार्टनर की कार में एक ट्रैकर लगाया था, जिसकी मदद से वह उसका पीछा करते हुए वहां तक पहुंच गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिसी को उनके पार्टनर ने झूठ कहा और गलत लोकेशन शेयर किया। मिसी ने टिकटॉक पर बताया कि कैसे उन्‍होंने अपने पार्टनर के झूठ को पकड़ा। मिसी ने बताया कि वह अपने पार्टनर से बदला लेना चाहती है। दरअसल, पार्टनर एक स्ट्रिप क्‍लब में मौजूद था। जहां से उन्‍होंने उसे पकड़ लिया। मिसी ने कहा, उन्‍होंने अपने पार्टनर का सामना ही नहीं किया बल्कि वह उसके सामने ही स्‍टेज पर चढ़ गईं।
कार में लगा दिया ट्रैकर
मिसी ने बताया, ‘मैंने अपने पार्टनर की कार में ट्रैकर लगा दिया था, जिसके बाद मैंने पकड़ लिया कि वह स्ट्रिप क्‍लब में गया है। मैं वहां गई, वहां की लड़कियों को बताया, उन्‍होंने मेरी मदद की और मैं इसके बाद स्‍टेज पर थी’। अचानक अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेज पर देखकर युवक हैरान रह गया। वहीं, गर्लफ्रेंड ने उससे कहा, ‘तुम शो देखना चाहते थे, मैं दिखाती हूं तुम्हें शो…’

Visited 91 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Chaitra Navratri Day 5 : चैत्र नवरात्रि के पांचवें दिन करें मां स्कंदमाता की पूजा, जानिए पूजा ​विधि और …

कोलकाता : नवरात्रि में हर दिन मां दुर्गा के अलग अलग स्वरूपों की पूजा अर्चना जाती है। माता रानी को भोग लगाने से लेकर उनके आगे पढ़ें »

kolkata : अब मेट्रो के अंदर होगी टॉम एंड जेरी की जंग

कोलकाता : कोलकाता मेट्रो ने ट्रेन में यात्रा के दौरान बच्चों के मनोरंजन के लिए एक पहल शुरू की है। अधिकारियों ने ट्रेनों के अंदर आगे पढ़ें »

ऊपर