महिला ने ऑनलाइन खाना मंगाया, पैकेट खोला तो उसमें निकलने लगे नोटों के बंडल

वाशिंगटनः फुड ऑन योर डोरस्टेप। इसके लिये बस आपको उठाना होता है मोबाइल और करना होता है फुड ऑर्डर लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपके ‌डेलिवर्ड फुड आईटम से अगर खाने के जबह नोटों का बंडल मिल जायें, तो आप क्या करेंगे? आप उसको वापस कर देंगे या अपनी जेब भर लेंगे? दरअसल आज हम जो खबर लेकर आये हैं इसे पढ़कर आप जरूर थोड़े से चौंक जायेंगे। अमेरिका से एक बहुत ही अलग किस्म का मामला सामने आया है जब एक महिला के ऑनलाइन खाने की पैकेट से नोटों का बंडल निकलने लगा। महिला यह देखकर हैरान रह गई।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के जॉर्जिया स्टेट की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला ने केएफसी फूड डिलीवरी कंपनी से चिकन सैंडविच मंगाया था। वह महिला इंतजार कर रही थी कि अभी उसका खाना आएगा और वह खाएगी। महिला का खाना तो आया लेकिन वह यह देखकर चौंक गई कि उसके खाने के पैकेट से नोटों के बंडल भी निकल रहे हैं। उसमें से कुल 43 हजार रुपए निकले।

मैनेजर की गलती से डिपॉजिट राशि पैकेट में गई
महिला सोच में पड़ गई कि इसका क्या किया जाए। आखिरकार उसने ईमानदारी दिखाई और कंपनी को फोन लगा दिया, जब कुछ कर्मचारी उसके पास पहुंचे तो सारा मामला सामने आया। हुआ यह था कि जब महिला के खाने का पैकेट पैक किया जा रहा था तो उसी दौरान मैनेजर की गलती से काउंटर की कुछ डिपॉजिट राशि भी उसके पैकेट में चली गई थी। बाद में कंपनी को इसका एहसास हुआ।

फिलहाल महिला की ईमानदारी पर कंपनी और उसके कर्मचारी काफी खुश नजर आए। मैनेजर ने उस महिला का धन्यवाद किया वरना उसकी नौकरी भी जा सकती थी। उधर महिला ने बताया कि उसने चिकन सैंडविच आर्डर किया था और उसमें से पैसे भी निकल आए। महिला ने कहा कि वह कर्ज में है और इनका इस्तेमाल भी कर सकती थी लकिन उसने ऐसा नहीं किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजा पंडालों में नेत्रहीनों के लिए लगेगा ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर के तीन दुर्गापूजा के पंडालों में नेत्रहीनों के लिये ‘ब्रेल डिस्प्ले बोर्ड’ लगाने की योजना तैयार की जा रही है। पूजा आगे पढ़ें »

27 को भागवत आयेंगे कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 27 तारीख को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत कोलकाता आयेंगे। इस बारे में संघ के एक वरिष्ठ नेता ने आगे पढ़ें »

ऊपर