कुंवारी टीचर ने शराब के नशे में किया सेक्स, सुबह लड़का निकला एक्स स्टूडेंट, अब बनेगी उसके…

नई दिल्ली: नशा जब सिर पर हावी होता है तो फिर इंसान एक पल को लाज और शर्म को दरकिनार कर सारी हदें पार कर देता है, जिसका पछतावा उसे बाद में होता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका की रहने वाली एक टीचर के साथ हुआ है, जिसने अनजाने में अपने एक्स स्टूडेंट के साथ ड्रिंक करने के बाद वन नाइट स्टैंड किया और फिर कुछ हफ्ते बाद उसको पता चला की वो प्रेग्नेंट हो गई, जिसका खुलासा खुद फीमेल टीचर ने अपने एक इंटरव्यू में किया। प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद उन्होंने अबॉर्शन नहीं करवाया, जिसके पीछे की वजह भी उसने बताई।
33 साल की एमी कुप्स हुई एक्स स्टूडेंट से प्रेग्नेंट
शराब के नशे में पूर्व छात्र के साथ एक रात बिताने के बाद नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली ओनली फैंस मॉडल एमी कुप्स  जो पहले 13 से 16 साल के स्टूडेंट्स को पढ़ना का काम किया करती थीं, अब अपने तीसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं। 33 साल की एमी कुप्स ने ओनलीफैन्स मॉडल बनने के लिए टीचर की नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि वो सिंगल लड़कों के साथ हमेशा कंफर्टेबल महसूस करती हैं।
दोस्तों के साथ पार्टी में लड़ी नजर, फिर…

अब हाल ही में टीचर ने खुलासा किया कि छह महीने पहले उन्होंने एक लड़के को उस वक्त देखा, जब वो अपने फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट पार्टी कर रही थीं। लड़के से उनकी नजरें टकराई, जो उनको देखने में काफी अट्रैक्टिव लगा तो बात आगे बढ़ी और खूब शराब पीने के बाद वो दोनों साथ घर चले गए। जहां उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए, कुप्स इस बात से बिल्कुल अनजान थी कि वह उस लड़के को पढ़ा चुकी है यानी वो उनका एक्स स्टूडेंट है। एमी कुप्स ने कहा, “मुझे लगा कि वह सेक्सी है, इसलिए मैं उसके साथ चली गई। हमने भयंकर शराब पी थी।” उन्होंने आगे बताया, “मैं एक उम्र में छोटे लड़के के साथ घर जा गई थी, लेकिन अगली सुबह उसने पूछा ‘क्या आप मुझे पहचानती हैं मिस कुप्स? उसी वक्त उसने मुझे बताया कि वह मेरे एक्स स्टूडेंट था और इसे साबित करने के लिए उसने अपनी ईयर बुक भी निकाली।”

अगर पता होता तो नहीं करती सेक्स
एमी कुप्स ने आगे कहा, “मैं एक बात यहां क्लियर करने देना चाहती हूं, मुझे नहीं पता था कि वह लड़का मेरा पूर्व छात्र था और अगर मुझे पता होता, तो मैं उसके साथ कभी घर नहीं जाती। मैं 2016 में उसकी टीचर थी, जब वह 16 साल का था, वह अब 22 साल का है।” कुप्स ने बताया कि उसने यह जानने के बाद फौरन उससे अलग होने का प्लान कर लिया था।
इसके बाद बोल्ड मॉडल को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उसे पता चला कि वह कुछ ही हफ्तों बाद प्रेग्नेंट हो गई थी। अपनी प्रेग्नेंसी पर एमी कुप्स ने कहा कि मैं एक पक्की कैथोलिक हूं, इसलिए मेरे पास अबॉर्शन का कोई ऑप्शन नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैंने उसे बताया, वह डर गया था। मेरा मतलब है कि वह केवल 22 साल का है और अभी भी कॉलेज में है, लेकिन मैंने उससे कहा है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं फाइनेंशियली स्टेबल हूं और मैं कोई रिलेशनशिप नहीं चाहती। मैं अपने दम पर इस बच्चे की देखभाल करने जा रही हूं और हम दोनों अपने अलग-अलग रास्ते से संतुष्ट हैं।”
कुप्स ने कहा कि “उसकी फैमिली को पता नहीं है, वे बहुत निराश होंगे। अगर वह फ्यूचर में खुद को तैयार महसूस करते हैं, तो अपने बच्चे से मिलने के लिए उनका हमेशा स्वागत है।” बता दें कि एमी अब छह महीने की गर्भवती है। वह पहले से ही अपने दो बच्चों, आठ साल के लड़के और 10 साल की लड़की के साथ रहती हैं। टीचर के नौकरी छोड़ने के बाद एडल्ट इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत करने वाली मॉडल के इंस्टा पर 87 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्लब में बाउंसर-महिला ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर…

नई दिल्लीः एक नाइट क्लब में महिला और बाउंसर की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। वे दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर