फ्लाइट के वेज खाने से निकला सांप का सिर, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली : टर्किश-जर्मन एयरलाइन कंपनी ‘सन एक्‍सप्रेस’ की एक फ्लाइट के खाने में सांप का सिर मिलने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सन एक्‍सप्रेस’ की तुर्की से जर्मनी के बीच की फ्लाइट में यह दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। खाने में सांप का सिर मिलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल है। असल में फ्लाइट का क्रू मेंबर खाना खा रहा था। इसी दौरान आलू की सब्जी के बीच से सांप का सिर निकल आया। फ्लाइट कंपनी सन एक्‍सप्रेस ने तुर्की की मीडिया से कहा कि ऐसा बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। मामले की जांच शुरू हो गई है, वहीं संबंधित फूड सप्‍लायर के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट को रोक दिया गया है। अपने बयान में एयरलाइन कंपनी ने कहा, ‘हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में मीडिया में जो आरोप लगाए गए हैं, वह बिल्‍कुल भी स्‍वीकार्य नहीं हैं। इस बारे में एक विस्‍तृत जांच शुरू हो गई है।’ वहीं मामले में फूड प्रोवाइडर Sancak Inflight Services ने कहा , ‘खाना पकाने के दौरान हमने किसी भी बाहरी वस्तु का उपयोग नहीं किया था। वैसे, इस घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर