अंडरवियर से खुल गया अफेयर का राज, महिला को ऐसे धोखा दे रहा था पति

नई दिल्ली: अक्सर प्यार में धोखा मिलने में पर काफी दुख होता है और फिर जब कोई पति रिश्ते में बेवफाई करे तो ज्यादा सदमा पहुंचता है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ जिसने अपनी आपबीती दुनिया के साथ साझा की है। महिला ने बताया कि उसके पति का अस्सिटेंट के साथ अफेयर था और वह मुझे चीट कर रहा था। महिला ने कहा कि वह मेरे बगल में बैठकर उस महिला को मैसेज करता था और पूछने पर कहता कि वह किसी लड़के से बात कर रहा है। महिला की उम्र करीब 38 साल है जबकि पति 42 साल का है. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं, बावजूद इसके पति अपनी पत्नी के साथ धोखबाजी करने से बाज नहीं आया।

महिला ने बताया कि घर के कामों में कभी भी पति ने उसकी मदद नहीं की। यहां तक कि खाने बनाने से लेकर कपड़ों की धुलाई और सफाई सब अकेले वही करती है। बेडरूम में भी उसी की मर्जी चलती है और वह अपने हिसाब से मेरा इस्तेमाल करता है। महिला आगे बताती है कि उसने कभी बेड पर मुझे संतुष्ट नहीं किया, हमेशा पूछने पर बहाना करता कि ऑफिस के काम की वजह से काफी थक चुका है।

पिंक अंडरवियर से खुल गया राज

महिला ने आगे बताया कि हाल के दिनों में उसका पति और भी नफरत करना लगा। वह हमेशा मेरे कपड़ों को लेकर नाखुश रहता था। यहां तक कि मेरे हर काम से उसे दिक्कत होने लगी थी, लेकिन फिर मुझे किसी ऐसे शख्स से सलाह मिली जो मेरे लिए काफी मददगार साबित हो गई। महिला ने बताया कि अपने पति के कपड़े धोने के दौरान मुझे उसकी पेंट से एक ब्राइट पिंक कलर का अंडरवियर मिला, लेकिन मुझे ज्यादा हैरानी तब हुई जब मैंने पुराने दिन याद किए। अपनी जवानी के दिनों में मेरा पति लड़कियों से काफी दूर रहता था और उसकी लाइफ में कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही।

23 साल की अस्सिटेंट से संबंध

महिला ने इस घटना के बाद पति से कुछ भी नहीं कहा और न ही उस अंडरवियर के बारे में कुछ बताया, लेकिन बाद में पता चला कि अंडरवियर उसकी अस्सिटेंट की थी। महिला ने बताया कि मेरा पति मुझे पागल समझता है और उसे इस बात का कोई मलाल नहीं कि अपनी 23 साल की अस्सिटेंट के साथ उसके संबंध हैं। महिला ने कहा कि यह सब कुछ मैं भुलाना चाहती थी लेकिन फिर लगा कि यह हमारे बेटे के लिए काफी मुश्किल पैदा कर सकता है। हालांकि महिला ने अब तक पति को इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर