उड़ते विमान से जमीन पर गिर गया पायलट, शरीर के चिथड़े उड़े!

नई दिल्लीः उड़ान के दौरान एक प्लेन में खराबी आ गई। इसके बाद पायलट ने करीब 4000 फीट की ऊंचाई से ही या तो प्लेन से छलांग लगा दी या वहां से गिर गया और उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि इस प्लेन में सवार को-पायलट ने बाद में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी और उसे बस मामूली चोट आई है। 23 साल के पायलट चार्ल्स ह्यू क्रुक्स की डेड बॉडी लंबी छानबीन के बाद अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से मिली है। वह एक छोटे प्लेन को उड़ा रहे थे, जिसमें 10 लोग बैठ सकते हैं, लेकिन इसमें कोई पैसेंजर सवार नहीं था। चार्ल्स के साथ सिर्फ एक को-पायलट था। उड़ान के दौरान लैंडिंग गियर में खराबी आ गई। इसके बाद पायलट प्लेन से नीचे गिर गया। फिर को-पायलट ने लोकल-एयरपोर्ट पर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग भी करवा दी। बाद में इलाज के लिए को-पायलट को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।
अब चार्ल्स की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। दरअसल, तेज आवाज सुनाई देने के बाद एक शख्स ने पुलिस को फोन किया था। वहां काफी छानबीन के बाद चार्ल्स की डेड बॉडी मिली। माना जा रहा है कि प्लेन में आई खराबी को ठीक करने के दौरान वह प्लेन से गिर गए होंगे या फिर वह कूद गए होंगे। हालांकि, उन्होंने पैराशूट नहीं पहन रखा था।
पायलट चार्ल्स ह्यू क्रुक्स

इस घटना की वजह से चार्ल्स के पिता ह्यू क्रुक्स टूट चुके हैं। उन्होंने कहा कि चार्ल्स ने उनसे हाल ही में कहा था कि वह अपने काम से बहुत खुश हैं। ह्यू ने कहा कि बेटे की मौत उनके लिए भी एक रहस्य ही है। चार्ल्स के पिता ने बताया कि बेटे ने कॉलेज के दौरान ही पायलट का लाइसेंस हासिल कर लिया था। वह फ्लाइट इंस्ट्रक्टर था, उन्हें किसी भी कंडीशन में उड़ान भरने की ट्रेनिंग मिली हुई थी।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेक्स क्लिप वायरल हुई तो रो पड़ीं ‘कच्चा बादाम गर्ल’, कभी पैसों के लिए…

मुंबईः 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं मॉडल और एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा एक वायरल सेक्स क्लिप की वजह से विवादों में आगे पढ़ें »

बंगाल में बड़ी सड़क दुर्घटना, 3 की मौत

राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट से सामने आई उनके होश में ना आने की वजह, डॉक्टर्स ने…

रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

‘जो आपके कंट्रोल में नहीं…’, ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

ऊपर