रोते-रोते सो गए धमाकों से डरे-सहमे मासूम, देखें दर्द बयां करने वाली ये 10 तस्वीरें

मॉस्कोः रूस-यूक्रेन के बीच जारी युद्ध के पहले ही दिन कई लोगों की जिंदगी पर पहाड़ टूट पड़ा है। लाशों और घायलों के बीच लोग अपना शहर और देश छोड़ने पर विवश हुए हैं। लेकिन ज्यादातर को यह नहीं मालूम कि वे कहां जाएंगे? अमेरिका ने यूक्रेन के लोगों को आश्रय देने का ऐलान किया है, लेकिन लोगों ने यह तक नहीं पता कि वे यहां से जिंदा निकल भी पाएंगे कि नहीं। इस युद्ध को लेकर यूक्रेन के लोग रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को पागल तक करार दे रहे हैं। अपने मासूम बच्चों के साथ यूक्रेन छोड़कर जा रहे लोग हाथों में तख्तियां लेकर युद्ध रोकने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को भारतीय समयानुसार सुबह 8.30 बजे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई का ऐलान किया था। इसके बाद रूस की सेना ने यूक्रेन पर हवाई हमले शुरू कर दिए। ये तस्वीरें रूसी सेना के हमले के बाद यूक्रेन की राजधानी कीव के अलावा खार्किव, मारियुपोल और ओडेसा की हैं।
देखें दिल दहलाने वाली कुछ तस्वीरें…
शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से कोलकाता में चलेगी डबल डेकर बस

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा के समय काफी लोग पूजा पण्डालों की भीड़ में नहीं जाना चाहते हैं। हालांकि दुर्गा पूजा के समय का कोलकाता आगे पढ़ें »

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

ऊपर