पति ने नींद में कर दिया ऐसा काम कि पत्नी ने लाकर डाल दिया खौलता हुआ पानी

नई दिल्ली : पति-पत्नी और वो के मामले अक्सर सुनाई देते हैं जिसमें किसी तीसरे की वजह से रिश्ते में दरार आ जाती है लेकिन पत्नी को सपने में धोखा देने का मामला आपने पहले नहीं सुना होगा। यही नहीं, इसकी भारी कीमत भी पति को चुकानी पड़ी है। ये घटना साउथ अमेरिका के बोलीविया की है जहां सपने में किसी दूसरी औरत को देखने से नाराज पत्नी ने सोते हुए पति पर खौलता पानी डाल दिया। पत्नी को इसके लिए गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
पत्नी ने स्थानीय मीडिया को बताया, ‘मेरे पति 45 साल के हैं। सोते समय वो किसी दूसरी औरत का नाम लेकर उससे बातें कर रहे थे और उसके लिए अपना प्यार जता रहे थे। ये देखकर मुझे बहुत गुस्सा आया। मैं किचन में गई और खौलते पानी से भरा बर्तन लाकर उसके पूरे शरीर पर उड़ेल दिया।’
पुलिस के मुताबिक खौलते पानी की वजह से पति के हाथ, पीठ, प्राइवेट पार्ट और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह जल गए जिसके बाद उसे तुंरत अस्पताल ले जाया गय
स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के डेप्युटी डायरेक्टर जुआन जोस ने बताया, ये पहली बार नहीं है जब पति पर उसकी पत्नी ने इस तरह का जानलेवा हमला किया। इससे पहले, महिला ने अपने पति पर एल्कोहल छिड़क कर उसे आग लगाने की कोशिश की थी। हालांकि, ये जानकारी नहीं है कि उस वक्त महिला ने किस बात से नाराज होकर पति पर हमला किया था। फिलहाल, अगर सपने की वजह से महिला ने ऐसा कदम उठाया तो ये बेहद चौंकाने वाला ही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोदी सरकार के दौरान घटी राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति की औसत उम्र

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद से देश के राष्ट्रपतियों व उपराष्ट्रपतियों की औसत उम्र में कमी आई है। सबसे कम आगे पढ़ें »

ऊपर