पेशी पर आई लड़की कोर्ट में ही बनाने लगी संबंध, मिली ये सजा

नई दिल्ली : कोर्ट में पेशी का इंतजार कर रहा एक कपल कोर्टरूम में ही सेक्शुअल एक्ट करने लगा। दोनों तब कोर्ट के वेटिंग रूम में थे। कपल की यह हरकत CCTV में रिकॉर्ड हो गई। इस पर मामला दर्ज कर लिया गया और अब उसी कोर्ट ने दोनों को सजा भी सुनाई है। यह घटना 28 जून की है। ऑस्ट्रेलिया के टूवूम्बा मजिस्ट्रेट कोर्ट में 19 साल की शमेका जूली लीडिंग एक केस में हाजिर होने पहुंची थीं। उनके साथ, उनके पार्टनर जेक जेम्स क्विन भी पहुंचे थे। केस की सुनवाई से पहले दोनों कोर्ट के वेटिंग रूम में इंतजार कर रहे थे। पुलिस प्रॉसिक्यूटर कैमरून फ्रांसिस ने बताया कि इसी दौरान कपल सेक्शुअल एक्ट करने लगता है। थोड़ी देर बाद वहां अचानक एक सिक्योरिटी ऑफिसर पहुंच गया। लेकिन कपल भी तुरंत संभल गया और वे दोनों पकड़े नहीं गए। जब सिक्योरिटी ऑफिसर वहां से बाहर चले गए, तो कपल फिर से शुरू हो गया। पुलिस प्रॉसिक्यूटर फ्रांसिस ने कहा- सिक्योरिटी ऑफिसर के नजर से दूर होते ही कपल दोबारा अश्लील हरकत करने लगा। घटना के दो दिन बाद 30 जून को कपल को एक नोटिस इश्यू किया गया और उन दोनों को पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया। सॉलिसिटर नाथन बाउचर ने कहा कि शमेका और जेक ने कोर्ट में प्लानिंग के तहत कुछ भी नहीं किया। उन दोनों ने यह सोचा भी नहीं था कि इसका इतना बुरा प्रभाव होगा। मामले में सजा सुनाते हुए मजिस्ट्रेट क्लेयर केली ने इसे ‘अपमानजनक व्यवहार’ बताया और कहा कि अब तक कोर्टरूम में इस तरह की घटना के बारे में उन्होंने पहले कभी नहीं सुना था। शमेका और जेक को इस मामले में 60-60 घंटे की कम्युनिटी सर्विस की सजा सुनाई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर