इस एक्टर के पूर्व पत्नी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी बोतल’

नई दिल्ली : हॉलीवुड फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ के एक्टर जॉनी डेप पर उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने सनसनीखेज खुलासा किया। जॉनी ने एम्बर के खिलाफ मानहानि का केस किया था। इसी मामले में गुरुवार को एंबर कठघरे में खड़ी थीं। उन्होंने जॉनी पर शराब की बोतल के साथ यौन शोषण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी की गई थी और उनकी नाक तोड़ दी थी। मुकदमे में गवाही देते हए एंबर ने कहा कि 2015 की शुरुआत में अपनी शादी के लगभग एक महीने बाद वह ऑस्ट्रेलिया में डेप से मिलने गई थीं जब वह ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ 5 की शूटिंग कर रहे थे।
डिनर की रात को मारपीट की
एंबर ने बताया कि जिस घर में डेप रह रहे थे अपनी पहली शाम को डिनर की योजना बनाई गई थी लेकिन उनके बीच बहस होने लगी। उन्होंने दावा किया कि डेप उस वक्त नशे में थे। उन्हें फ्रिज की ओर धक्का दे दिया और उनका गला पकड़ लिया। एम्बर ने कहा वह जब छूटी तो ऊपर सीढ़ियों पर गई। बाद में वह अपने नाइटगाउन में लौटीं तो देखा कि डेप अभी भी जगे हुए थे। उन्होंने कहा कि डेप को डिनर के लिए कहा क्योंकि रात को खाना नहीं खाया था लेकिन उसने बोतलें फेंकीं और जो चारों ओर फैल गईं।
प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी
एंबर का कहना है कि डेप ने उनके नाइटगाउन को फाड़ दिया और उन्हें नेकेड कर दिया। उन्हें एक डेबल पर पटक दिया और बोतल को उनके प्राइवेट पार्ट में डाला। वह बार-बार बोतल को प्राइवेट पार्ट में डालता रहा। अपनी बात कहते-कहते एंबर रो पड़ीं।
एंबर ने आगे कहा कि कुछ महीने बाद उनके लॉस एंजेलिस स्थित घर पर डेप ने उनकी नाक तोड़ दी और उनके कुछ बालों को जड़ से उखाड़ दिया। इससे पहले डेप ने मामले में अपनी गवाही में कहा था कि उन्होंने कभी भी एंबर को नहीं मारा। डेप ने कहा कि वह उनके साथ दुर्व्यवहार करती थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

उन्नाव : शादी-बारातों में इन दिनों अनेक तरह के किस्से सामने आ रहे हैं। जिसके चलते कई बार बारात बिना दुल्हन के वापस लौट जा आगे पढ़ें »

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

साली से शादी की जिद पर अड़ा दामाद, इनकार करने पर अश्लील फोटो किया वायरल

‘आपके केक में अंडा है…’, स्विगी को मांगनी पड़ी माफी

ब्रेकिंग : सांसद अभिषेक बनर्जी के कार्यालय पहुंचे अर्जुन सिंह

शादी के बाद मौनी रॉय का बड़ा खुलासा- इस शख्स को देखकर आज भी हो जाते हैं रोंगटे खड़े

संस्कारी चोर! पहले की पूजा, फिर बैंक से गोल्ड और कैश लूटकर फरार हो गया

ब्रेकिंग : अर्जुन सिंह की बैठक जारी, कुछ ही देर में शामिल हो सकते है तृणमूल में

ऊपर