कोर्ट रूम में पेशी के लिए गए कपल ने तीन बार किया सेक्स, सीसीटीवी देख कर जज ने सुनाई ये सजा

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया की एक कोर्ट में सेक्स करते हुए एक जोड़े का वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। इस घटना के बाद उन्हें सजा सुनाई गई है। उन्होंने एक दो नहीं बल्कि तीन बार कोर्ट में सेक्स किया। जिस जगह उन्होंने इस काम को किया वो कोई टॉयलेट या प्राइवेट जगह नहीं बल्कि कोर्ट के वेटिंग एरिया का हॉल था। यहां लड़की को एक अन्य मामले में जज के सामने पेश होना था। उनके केस को आने में समय था, इस दौरान दोनों ने अपने समय को सेक्स में इस्तेमाल करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की रहने वाली 19 साल की शमेका जूली लीडिंग 28 जून को एक मामले में टूवूम्बा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने पहुंची थीं। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड जेम्स क्विन 20 भी साथ पहुंचे थे। पुलिस अभियोजक ने कोर्ट में कहा कि कपल को यौन संबंध बनाने से पहले 9:40 पर सीसीटीवी में देखा गया, जहां वह एक दूसरे को चूम रहे थे। उन्हें कर्मचारियों ने दो बार रोका, लेकिन जब वह नहीं रुके तो कोर्ट के कर्मी हॉल से चले गए।
सिक्योरिटी ने तीन बार रोका

उनके सेक्स के दौरान जब सिक्योरिटी वहां पहुंची तो दोनों रुक गए। लेकिन जब वहां से अधिकारी चले गए तो वह दोबारा शुरू हो गए। उन्हें एक बार फिर रोका गया, लेकिन स्टाफ के जाने के बाद तीसरी बार भी वह सेक्स करने लगे। तीसरी बार जब गार्ड पहुंचे तो शमेका हाथ बांध कर बॉयफ्रेंड के आगे खड़ी हो गई। इस दौरान जेम्स ने अपने कपड़ों को ठीक कर लिया। ये घटना ऐसी जगह हुई जहां से लोग सिर्फ थोड़ी दूरी पर थे। 30 जून को उन्हें नोटिस जारी किया गया था।
शुक्रवार को कपल को पब्लिक में अभद्र कृत्य करने का दोषी पाया गया। कपल के वकील ने कहा कि दोनों बेरोजगार हैं और इन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि उनका व्यवहार अनुचित है। ऐसा करने की इनकी कोई योजना नहीं थी। वकील ने आगे कहा कि इनके कृत्य का सिर्फ एक ही स्पष्टीकरण है और वो है इनके जवानी का जोश। वहीं इस दलील पर मजिस्ट्रेट क्लेयर केली ने कहा कि उन्होंने आज तक ऐसा कोई कृत्य नहीं सुना। कपल को 60 घंटे की कम्युनिटी सर्विस का आदेश दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल राज्य के इन पुलिसकर्मियों को सीएम ममता करेंगी सम्मानित

कोलकाताः कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के 11 पुलिकर्मियों को सम्मानित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 11 पुलिसकर्मियों की सूचि पर डालें एक नजर। आगे पढ़ें »

ऊपर