जूम मीटिंग में वीडियो बंद जान सेक्स करने लगा कपल, कैमरे में रिकॉर्ड हो गई गंदी हरकत

वॉशिंगटन: अमेरिका में एक कपल को जूम मीटिंग के दौरान सेक्स करना भारी पड़ गया है। दरअसल, कपल को यह लगा कि उनका कैमरा ऑफ है और सिर्फ ऑडियो ही बाहर जा रहा है। लेकिन, मीटिंग के दौरान कैमरा ऑन रहने से उनकी गंदी हरकत सभी के सामने आ गई। ये दोनों सेक्स में इतने मशगूल थे कि उन्हें मीटिंग में शामिल एक दूसरे यूजर ने प्राइवेट मैसेज कर अपनी हरकतों को बंद करने के लिए कहना पड़ा। एक रिपोर्ट के अनुसार, 14 मई को मिनियापोलिस के टेंपल बेथ एल में वर्चुअल सर्विस में हिस्सा लेने के दौरान एक कपल को सेक्स करते हुए देखा गया था। इस मीटिंग में शामिल दूसरे लोगों ने कहा कि उन्हें कपल के इस आपत्तिजनक रवैये को देखकर काफी बुरा लगा। उन्हें बिलकुल भी पता नहीं था कि उनकी यह हरकत कैमरे के जरिए मीटिंग में शामिल दूसरे लोगों के पास लाइव टेलिकॉस्ट हो रही है।
45 मिनट तक जारी रहा आपत्तिजनक हरकत
इस मीटिंग में शामिल एक शख्स ने बताया कि यह लगभग 45 मिनट तक चला। इस दौरान महिला और पुरुष दोनों बिना कपड़ों के आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। उन्हें कोई भी रोकने या टोकने वाला नहीं था। जब उन्होंने हद कर दी, तब एक एक व्यक्ति ने उन्हें प्राइवेट मैसेज कर और फोन कर उनकी हरकतों के बारे में बताया। उस व्यक्ति ने कहा कि आप लोग क्या कर रहे हैं, आप कैमरे पर लाइव हैं। जिसके बाद यह कपल बुरी तरह घबरा गया।
कपल को वीडियो ऑन होने का नहीं था पता
उस व्यक्ति ने बताया कि यह एक यहूदी धार्मिक कार्यक्रम था, जिसमें अधिकतर लोग वर्चुअली शामिल हुए थे। सभी लोगों ने अपने-अपने वीडियो को बंद किया हुआ था, सिर्फ उनका ऑडियो ही बाहर जा रहा था। मीटिंग में शामिल सिर्फ यही दो लोग ऐसे थे, जिन्हें यह पता नहीं था कि कैमरे को कैसे ऑफ किया जाए। इस कारण पूरे स्क्रीन पर उन्हीं का वीडियो बड़े विंडो में दिखाई दे रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में जिस दिन जाली वोट पड़ना बंद होगा उसी दिन टीएमसी की सत्ता चली जाएगी- शुभेन्दु

नंदीग्राम : राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता व नंदीग्राम के विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस दिन जाली वोट आगे पढ़ें »

ऊपर