कब्र खोदकर निकाला दोस्त का शव, फिर बाइक पर घुमाया पूरा शहर, वजह कर देगी हैरान

क्वीटो: यारों की यारी के बिना जिंदगी जीना ही क्या। अक्सर कई वीडियो और फोटोज सामने आते हैं जो दोस्ती की जिंदा मिशाल कायम कर देते हैं। हाल ही में कुछ दोस्तों के एक ग्रुप का फोटो सामने आया है जिसमें कि दोस्त अपने एक मित्र की लाश को ‘एक आखिरी’ मोटरसाइकिल की सवारी कराने के लिए शहर में घुमाते हैं। इसके लिए उन्होंने ताबूत को खोदकर अपने दोस्त की लाश को बाहर निकाला। एरिक सेडेनो के दोस्तों का दावा था कि उन्हें इक्वाडोर में अपने दोस्त का अंतिम संस्कार करने के लिए और उनके दोस्त की लाश को ताबूत से निकालने के लिए उनके माता-पिता से अनुमति मिली है।

शव को बाइक पर घुमाया

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लगभग 7 पुरुषों को एक मोटरसाइकिल के आसपास देखा गया है और वे एक बेजान शरीर को बाइक पर रखकर शहर में घूम रहे हैं। दोस्तों का वो ग्रुप बाइक इस तरह से चला रहा है जैसे कि अक्सर युवा चलाते हैं। यानी अपनी बाहों को लहराते हुए। एक रिपोर्ट के अनुसार पुरुषों के ग्रुप का मानना है कि वे अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देना चाहते थे। यह उनके दोस्त की आखिरी इच्छा थी। वे इसी तरह से अपने दोस्त को अलविदा कहना चाहते थे और उन्होंने ताबूत पर शराब की बूंदों के छिड़काव भी किया। आपको बता दें कि एरिक की मौत पिछले सप्ताह हो गई थी जब वो अपने किसी प्रियजन के अंतिम संस्कार के रास्ते में जा रहा था और किसी ने उस पर गोली चला दी थी। उसकी उम्र 21 वर्ष थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता समेत इन जगहों पर आज और कल…

आज व कल कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में बारिश की चेतावनी कोलकाता : कोलकाता समेत दक्षिण बंगाल में आज से बारिश होने की संभावना है। मौसम आगे पढ़ें »

बेहद रिस्की-रिवीलिंग आउटफिट में घूमने निकलीं हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखने वालों के उड़ गए होश

जेल में तिरंगा फहरना चाहते थे केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार, नहीं मिली अनुमति

सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

अब जेल में ये काम करेंगे पार्थ चटर्जी ताकि…

कहीं जदयू-भाजपा की तरह न हो महागठबंधन का हाल…

सलमान रुश्दी की एक आंख की रोशनी जा सकती है, लिवर भी हुआ खराब

गाड़ी टच होने पर ई-रिक्शा वाले को महिला ने 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, 2 साल बाद समारोह में शामिल होंगे दर्शक

ऊपर