पाकिस्तान में सुरक्षा बलों की छापेमारी के दौरान आतंकी हमला,अफसर और मुखबिर समेत पांच लाेगों की माैत

terrorist attack on security

मुल्तान : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बंदूकधारियों ने रविवार देर रात को सुरक्षा बलों पर धावा बोल दिया। हमले में पांच लोगाें की मौत हो गई हैं जिसमें दो पुलिस अधिकारी, खुफिया सेवा के दो अधिकारी और एक मुखबिर भी शामिल हैं। पुलिस के प्रवक्ता कलीम कुरैशी ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हमला राजनपुर जिले के अरबी तब्बा इलाके में हुई। हमले को उस वक्त अंजाम दिया गया जब अधिकारी आतंकवादियों के ठिकाने पर छापे मारने जा रहे थे।

किसी संगठन ने नहीं ली जिम्मेदारी

पाकिस्तान में हुए आंतकी हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है। मालूम हो कि यह इलाका दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत के बॉर्डर के पास है जहां बलूच अलगाववादी संगठन आए दिन हिंसा की घटनाआें को अंजाम देते रहते हैं। हालांकि खबरों की माने तो इस क्षेत्र में इस्लामिक आतंकवादी संगठन भी सक्रिय हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से आतंकियों ने इस इलाके में कई बार पुलिस और सुरक्षा बलाें के काफिले को अपना निशाना बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मालदह में युवती से ‘गैंग रेप’, फिर जिंदा जलाया

हैदराबाद जैसी घटना से बंगाल स्तब्ध शव की हालत इतनी खराब कि उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी सन्मार्ग संवाददाता मालदहः हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड जैसी घटना गुरुवार आगे पढ़ें »

बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद आगे पढ़ें »

ऊपर