टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, पति ने ऐसे पकड़ा

नई दिल्लीः एक हाई स्कूल की टीचर को एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में तब गिरफ्तार किया गया, जब उसके उग्र पति ने अधिकारियों को सतर्क किया। हाल के हफ्तों में यह दूसरा मामला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 वर्षीय ओलिविया ओर्ट्ज को पेंसिल्वेनिया के विलमिंगटन एरिया हाई स्कूल में एक 17 वर्षीय छात्र के साथ यौन गतिविधि के दो मामलों में हिरासत में लिया गया। हाई स्कूल के म्यूजिक विभाग के एक स्वतंत्र कर्मचारी, ओर्ट्ज के पति ने फ्लोरिडा की यात्रा से घर आने के बाद अपनी पत्नी के आईपैड पर आपत्तिजनक मैसेजेस देखें और उन्होंने प्राचार्य को सूचना दी।

स्कूल की म्यूजिक टीचर डायरेक्टर के रूप में काम करने वाली ओलिविया ओर्ट्ज को 9 मई को सस्पेंड कर दिया गया और शुक्रवार को उनकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया। रिपोर्टों से पता चलता है कि शिक्षक ने तुरंत सरेंडर होने से इनकार कर दिया और आत्मसमर्पण से पहले रविवार को एक लोकल कॉन्सर्ट में गाना भी गाया। जांचकर्ताओं, जो ओर्ट्ज़ के पति की सहायता से काम कर रहे थे, ने स्पॉटिफाई के चैट फ़ंक्शन का उपयोग करके म्यूजिक डायरेक्टर और उसकी महिला छात्र के बीच 100 से अधिक मैसेजेस का पता लगाया। यह पता चला कि उनके अवैध संबंध कभी सामने आने की स्थिति में दोनों ने एक कोड वर्ड रखा था। छात्रा ने पुलिस के सामने कबूल किया कि जब उसका पति घर पर नहीं था, तो वह म्यूजिक टीचर के घर गई थी। उसने यह भी स्वीकार किया कि इस जोड़े ने कई मौकों पर सेक्स किया। लड़की ने यह भी खुलासा किया कि जब उसके पति को उनके रिश्ते का पता चला तो वह ओर्ट्ज़ के घर लौट आई। किशोरी ने अधिकारियों को बताया कि आगामी आपराधिक आरोपों के बावजूद, वह अभी भी अपने शिक्षक के साथ बात कर रही थी, और वे प्यार में हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर