पाकिस्तान में आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ाया, तीन जवानों की मौत

कराची: बलूचिस्तान में एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को ब्लास्ट करके उड़ा लिया। इस हमले में पाकिस्तान के 3 फौजियों की मौत हो गई वहीं 20 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने इस हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रांतीय राजधानी क्वेटा में मस्तुंग रोड पर फ्रंटियर कोर चेकपोस्ट को निशाना बनाया गया।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

क्वेटा के डीआईजी अजहर अकरम ने कहा, हमले में फ्रंटियर कोर की चेकपोस्ट को निशाना बनाया गया था। धमाके में मारे गए 3 सुरक्षाकर्मी और घायल जवान फ्रंटियर कोर से तालुक रखते हैं। इस हमले में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

पाकिस्तान में प्रतिबंधित संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। इस बीच एक बयान में कहा गया है कि काबुल में सरकार बदलने से पाकिस्तान का संकट खत्म नहीं हो सकता। पाकिस्तानी अधिकारियों ने टीटीपी विद्रोहियों को सबक सिखाने की बात कही है। वहीं सुरक्षा बलों के मुताबिक, हमले में जिस वाहन को निशाना बनाया गया, वह प्रांत के हजारा समुदाय के सब्जी विक्रेताओं को सुरक्षा मुहैया करा रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल में जाने की चर्चाओं को नकारा अशोक लाहिड़ी ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट जारी है। सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई विधायक अब आगे पढ़ें »

ऊपर