काबुल एयरपोर्ट के पास रॉकेट हमले में बच्चे समेत 2 की मौत

काबुलः 170 लोगों की जान लेने वाले आत्मघाती हमलों के बाद काबुल एयरपोर्ट के पास एक घर पर रॉकेट से हमला किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला रविवार शाम एयरपोर्ट के पश्चिम में रिहायशी इलाके खाज-ए-बुगरा में हुआ है। अमेरिकी अधिकारियों ने कहा है कि ISIS-K की संदिग्ध गाड़ी को निशाना बनाया गया है। गाड़ी के जरिए काबुल एयरपोर्ट पर हमला किया जाना था। तालिबान ने भी बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि आत्मघाती हमलावर गाड़ी में नहीं था।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक इसमें 2 लोगों की मौत हुई है और 3 लोग घायल हैं। पीड़ितों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। अफगान पुलिस के मुताबिक रॉकेट एयरपोर्ट के उत्तर पूर्वी इलाके में गिरा।

अफगानिस्तान के स्वास्थय मंत्रालय से जुड़े सूत्रों ने भी धमाके ही पुष्टि की है। इससे पहले गुरुवार शाम एयरपोर्ट के पास 2 फिदायीन हमले हुए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बस 5 मिनट के लिए करें ये एक्सरसाइज, हाई ब्लड प्रेशर से म‍िलेगा आराम

कोलकाताः ब्लड प्रेशर या हाइपरटेंशन की समस्या आजकल आम होती जा रही है। अपने ब्लड प्रेशर को नियंत्रित रखने के लिए कई लोग तरह-तरह के आगे पढ़ें »

ऊपर