अचानक शॉपिंग मॉल में लड़ने लगीं महिलाएं

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर शॉपिंग मॉल की कई अजीबो गरीब और मस्ती मजाक से भरी वीडियोज वायरल होती रहती हैं। कभी कोई प्रैंक शूट करके वीडियो को वायरल करता है तो कभी किसी प्रकार का अनपेक्षित वाकया अचानक से कोई शूट करके इंटरनेट की दुनिया पर वायरल कर देता है। इन दिनों शॉपिंग मॉल की एक ऐसी ही वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में अचानक से कुछ महिलाएं शॉपिंग मॉल में एक दूसरे से लड़ने लगतीं हैं। ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि छुटाए जाने पर भी वे एक दूसरे से लड़ने से बाज नहीं आतीं। वीडियो फैशन स्क्वायर मॉल की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है। कर्मचारी महिलाएं और ग्राहक महिलाएं आपस में किसी बात को लेकर भिड़ जाती हैं। इतने में एक महिला दूसरी महिला को जमीन पर गिरा कर उसे दबाने लगती है। थोड़ी ही देर में दो से तीन महिलाएं और लड़ाई में शामिल हो जाती है। कुछ देर हाथापाई होने के बाध एक शख्स आकर लड़ाई को छुड़ाता है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर