90 मिनट में इस आइसक्रीम शॉप में हुआ कुछ ऐसा, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

वाशिंगटनः डेज्जर्ट तो दुनिया में हर किसी को पसंद है। भले ही इंसान बड़ा हो या कोई छोटा सा बच्चा उनका प्यार डेज्जर्ट के लिये कभी कम नहीं होता। आप लोगों ने अपने शहर में मिलने वाले दर्जनों मिल्क शेक के वैराइटीज के बारे तो जरूर सुना होगा लेकिन आज हम बात करने वाले हैं 266 टाइप के मिल्कशेक की जिसके कारण एक आइसक्रीम शॉप ने अपना नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड मे भी दर्ज हो गया है।

क्या है मामला?

आज हम बात कर रहे हैं अमेरिका (यूएस) की एक शॉप की जिसने 90 मिनट में 266 अलग-अलग फ्लेवर्स परोसकर अपना नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज करा लिया है। इस शॉप का नाम Snow Cap है। अमेरिका के एरिजोना में संचालित होने वाली इस शॉप को एक परिवार मिलकर चलाता है। उनकी ये शॉप पूरे स्टेट में मशहूर है जहां दूर-दूर से लोग अपने पंसदीदा फ्लेवर का लुत्फ उठाने आते हैं।

ऐसे ऐसे अजीबोगरीब शेक!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mobil 1 (@mobil1)

 

मिल्कशेक के साथ इतना एक्सपेरिमेंट कोई कैसे कर सकता है तो आपको बता दें कि Snow Cap की ओर से जितने भी फ्लेवर्स हो सकते हैं, उन सभी को मिल्क शेक के साथ ट्राई किया। इस फैमिली बिजनेस को रन करने वालों ने नाचोज, बर्गर, पिज्जा जैसे कई स्नैक्स के साथ मिल्कशेक ट्राय किया और उसे अपने ग्राहकों को पेश किया। जाहिर है कि जब किसी राज्य के पॉपुलर फूड डेस्टिनेशन पर कुछ नया हो रहा हो तो वहां पर कितनी जबरदस्त भीड़ रही होगी। मोबिल1 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

गिनीज बुक की टीम रही मौजूद

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की टीम भी मिल्क शेक को लेकर हुए इस एक्सपेरिमेंट के दौरान मौजूद रही। इस आयोजन के दौरान आइसक्रीम शॉप के स्टाफ का उत्साह देखते बन रहा था. वहां काम करने वाले कर्मचारियों की एक छोटी सी टीम ने अपने तय समय पर टोटल 266 फ्लेवर्स के मिल्क शेक बनाने का काम बखूबी पूरा किया। इस रिकार्ड को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स वालों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

एसएससी ने इंटरव्यू के लिए करीब 1600 नौकरी प्रार्थियों को बुलाया

2016 का इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की अक्टूबर में होगी पर्सनलिटी टेस्ट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान नौकरी को लेकर अच्छी खबर आयी है। आगे पढ़ें »

ऊपर