बड़ी खबर : 23 पर्यटकों की मौत, पाकिस्तान के मंत्री ने दिया ये शर्मनाक बयान

 पाकिस्तान : पाकिस्तान में बर्फीले मौसम के बीच अपने वाहनों में फंसे होने के कारण लगभग 23 पर्यटकों की मौत हो गई। पंजाब प्रांत के रावलपिंडी के मुरी शहर में बड़ी संख्या में सैलानी पहुंचे थे और इस बीच वहां पर भीषण बर्फबारी शुरु हो गई जिससे वहां पर गाड़ियां फंस गईं और प्रशासन बेबस हो गया। जहां एक ओर पाकिस्तान के प्रसिद्ध पहाड़ी पर्यटन स्थल मुरी में भीषण बर्फबारी के कारण 23 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है वहीं पाकिस्तान के केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी का घटना को लेकर एक बेहद शर्मनाक बयान सामने आया है। पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल सम़ा से बात करते हुए फवाद चौधरी ने कहा कि सरकार और प्रशासन फंसे हुए लोगों के लिए कुछ नही कर सकता, लोगों को अपना कॉमन सेंस का भी इस्तेमाल करना चाहिए।
पाकिस्तानी मंत्री का विवादित बयान

पाकिस्तान सरकार कि बेबसी ऐसी है कि इस भयानक हादसे में मारे गए लोगों को लेकर दु:ख और संवेदना जताने की बजाए उन्होंने मारे गए लोगों का मजाक उड़ाते हुए शर्मनाक बयान दे डाला। पाकिस्तानी के केंद्रीय मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि जिंदा रहना है तो घर पर रहें, इतना खर्चा करने की बज़ाए, बर्फ का लुत्फ उठाना ही चाहते हैं तो घर पर ही लोग स्नो स्प्रे खरीदें और एक-दूसरे पर स्प्रे कर लें, हर चीज के लिए प्रशासन नहीं है, अपनी कॉमन सेंस का भी इस्तेमाल करना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर आगे पढ़ें »

ऊपर