छठवीं में पढ़ने वाली बच्ची ने स्कूल में चलाई गोलियां, 3 घायल

वाशिंगटनः अमेरिका के इडाहो स्थित एक स्कूल में गुरुवार को एक बच्ची ने फायरिंग शुरू कर दी। घटना में 2 बच्चों समेत 3 लोग घायल हुए हैं। इसके बाद टीचर ने इस बच्ची से बंदूक छीन ली। घायलों को बांह और पैरों में गोलियां लगी हैं और किसी की स्थिति गंभीर नहीं है। अमेरिकी पुलिस के मुताबिक, इस बच्ची ने गुरुवार सुबह करीब सवा नौ बजे अपने स्कूल बैग में रखी हैंड गन निकाली और फिर कई राउंड फायरिंग की। जिस टीचर ने इस बच्ची के हाथ से गन छीनी, उसने पुलिस के आने तक बच्ची को काबू में रखा। ये बच्ची इडाहो फाल्स सिटी की रहने वाली है।

12 साल के स्टूडेंट ने बताई आंखोंदेखी
इडाहो के इस स्कूल में करीब 1500 बच्चे पढ़ते हैं और ये मशहूर यलोस्टोन नेशनल पार्क से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर की दूरी पर है। फायरिंग की घटना होने के बाद छात्रों को पास के एक करीबी स्कूल में ले जाया गया। स्कूल के छात्र येंडल रोड्रिगुएज (12) ने बताया कि हम सभी पढ़ाई कर रहे थे। तभी एक तेज आवाज आई और इसके बाद कई तेज आवाजें आईं। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। जब हमारे टीचर देखने गए तो वहां पर खून ही खून था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में कम नहीं हो रहा राजीव के प्रति रोष

तृणमूल कर्मियों ने कहीं पुतला फूँका तो कहीं नारेबाजी की सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : मुकुल राय के तृणमूल में शामिल होने के बाद अब राजीव बनर्जी के आगे पढ़ें »

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

ऊपर