अपनी पत्नी को ही भूल गया, किया दूसरी बार शादी के लिए प्रपोज

नई दिल्ली : दुनिया की सबसे बुरी चीज ये होगी कि इंसान उस शख्स को भूल जाए जिसे वो सबसे ज्यादा प्यार करता हो, और वो भी किसी बीमारी के कारण। अल्जाइमर एक ऐसा ही रोग है। इसमें उम्र के साथ-साथ इंसान ज्यादा भूलता जाता है, कई बार तो हालत बहुत बुरी हो जाती है। ये ही हुआ Peter Marshall के साथ। वो यह ही भूल गए कि उनकी शादी हो चुकी है। उन्होंने अपनी वाइफ को फिर से शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 

लीसा उनकी वाइफ का नाम है। यूएस के Connecticut के रहने वाले पीटर की जर्नी एक Oh Hello Alzheimer’s नाम के फेसबुक पेज पर शेयर की है। इसी में उन्होंने इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि पीटर ने उन्हें फिर से प्रपोज किया। उस वक्त वो टीवी पर किसी की शादी देख रहे थे।

लिसा पीटर की बीमारी के बारे में जानती हैं। जैसे ही पीटर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया। उन्होंने पीटर को यस कहा। इसके बाद उनकी शादी दोबारा से करवाने का फैसला बेटी ने किया। बहुत सी सर्विस उन्हें फ्री में मिली। क्योंकि लोगों को उनकी कहानी ने भावुक किया। उनकी दोबारा शादी हुई, बहुत एन्जॉय किया सबने। जैसे-जैसे पीटर की बीमारी बढ़ती जा रही है उनका भूलना भी बढ़ता जा रहा है।

लीसा खुद को दुनिया की सबसे लकी गर्ल मानती हैं। वो अपने पति के साथ और मिलकर अल्जाइमर के प्रति लोगों को अवेयर करती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ऐसे लगाये पोंछा घर में होगी पैसों की बारिश

कोलकाता : घर में साफ-सफाई करने के लिए हर घर में झाड़ू-पोंछे का इस्तेमाल किया जाता है। यह दोनों ही चीजें घर में प्रवेश करने आगे पढ़ें »

ऊपर