एयरपोर्ट पर सामान क्या हुआ ज्यादा 4 चीनी नागरिकों ने खाया 30 किलो संतरा

कुनमिंग : सबसे बुरा उस समय महसूस होता है जब आप एयरपोर्ट पर पहुंचो और आपको पता चले कि आपका सामान तो ज्यादा हो गया। कई बार तो लोग ऐसे मौके पर जुगाड़ू दिमाग चलाते हैं। एक जनाब तो कई सारी टी-शर्ट पहनकर ही फ्लाइट में घुस गए थे। चीन से एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है। सामान ज्यादा हो गया था। उनके 30 किलो संतरे थे। जिनके लिए उन्हें अतिरिक्त रकम देनी थी। ऐसे में 4 लोगों ने मिलकर 30 किलो संतरे खा लिए। ये घटना कुनमिंग जोकि दक्षिणपश्चिम चीन के यूनान प्रांत में हुई।

बड़े महंगे पड़ने वाले थे संतरे

वांग नाम का शख्स अपने दोस्तों के लिए 30 किलो संतरों का एक बॉक्स लाए थे। वो अपने दोस्तों के साथ बिजनेस ट्रिप पर जा रहे थे। उन्होंने ये बॉक्स 50 युआन (564 रुपये) में खरीदा था। जब वो एयरपोर्ट से फ्लाइट की ओर जाने लगे तो उन्हें बताया गया कि सामान ज्यादा हो रहा है। इसके लिए उन्हें अतिरिक्त रकम देनी होगी। उन्हें 300 युआन (3,384 रुपये) देने होंगे। फिर क्या था उन्होंने निकाला एक जुगाड़।

आधे घंटे में ही संतरे खत्म

वांग और उनके साथियों ने तय किया कि जो रकम मांगी जा रही है वो काफी ज्यादा है। बेहतर होगा कि वो संतरे वहीं खा लें। वांग ने और उनके साथियों ने 20-30 मीनट में एयरपोर्ट पर खड़े होकर ही संतरे खाने शुरू किए और खत्म भी कर दिए। उन्होंने बताया कि इतने संतरे खाने के बाद अब जीवनभर लगता है संतरे खाने की उनकी इच्छा नहीं होगी। एयरपोर्ट पर आते-जाते यात्री भी उन्हें देखकर हैरान थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर