‘सेक्स में है असली मजा’…अमेरिकी राष्ट्रपति बनने का था सपना, अब…

वाशिंगटन: लंबे समय से पॉर्न इंडस्ट्री में काम कर रही एक एक्ट्रेस ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि उसने ‘एडल्ट वर्क’ के लिए अपनी 9 से 5 की जॉब छोड़ दी थी ताकि वह जिंदगी को पूरी तरह से जी पाए। चेरी डेविल की एडल्ट इंडस्ट्री में एक प्रतिष्ठित छवि है। वह अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए भी अपनी दावेदारी ठोक चुकी हैं। उन्होंने अपने फैंस के वोट हासिल करने के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की थी। राजनीति और पॉर्न इंडस्ट्री के अलावा चेरी एक बिल्कुल अलग पेशे में भी रह चुकी हैं। वह फिजिकल थैरेपिस्ट के रूप में भी काम कर चुकी हैं। चेरी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने फिजिकल थैरेपिस्ट के करियर को छोड़कर पॉर्न की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने खुलासा किया, ‘मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि मैं पॉर्न में शामिल होने जा रही हूं। मैं एक फिजिकल थैरेपिस्ट थी और उसे छोड़े हुए मुझे 20 साल हो गए हैं।’ पॉर्न एक्ट्रेस ने कहा, ‘फिजिकल थैरेपिस्ट से ठीकठाक पैसा आ जाता था लेकिन मुझे और ज्यादा चाहिए थे।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे वर्तमान एजेंट ने मुझे खोजा और मुझसे पूछा, ‘क्या आप पॉर्न करेंगी?’ मैंने कहा, ‘क्या?” चेरी ने बताया कि उन्हें महसूस हुआ कि यह पूरी तरह से एक वैध व्यवसाय है जिसके बाद वह इस इंडस्ट्री में आ गईं। शूटिंग के अपने शुरुआती अनुभवों को याद करते हुए चेरी ने कहा कि वह पहले अपने फैसले को लेकर चिंतित थी।
चेरी ने कहा, ‘जल्द ही मेरा डर दूर हो गया क्योंकि सेट पर मुझे बहुत मजा आने लगा।’ उन्होंने कहा, ‘पहले मुझे डर था कि यह उतना प्रोफेश्नल नहीं होगा जितना है लेकिन मुझे पता था कि मुझे मजा आएगा। चेरी ने स्वीकार किया कि उन्हें पूरी ‘प्रक्रिया में बहुत मजा’ आता है। 43 साल की एक्ट्रेस अब इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और कई पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद चेरी का कहना है कि वह खुद पॉर्न नहीं देखती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में खुले तार के करंट ने ली मासूम की जान

कोलकाताः नारकेलडांगा में करंट लगने से 13 साल के बच्चे की हुई मौत। बिजली का करंट लगने से हुई मौत। आज एक दिन में करंट आगे पढ़ें »

ऊपर