मसाज पार्लर में लगे थे सीक्रेट कैमरा, 20 महिलाओं के प्राइवेट वीडियो मिले

नई दिल्‍ली : प्रोफेशनल मसाज की सर्विस देने वाले एक शख्स ने चोरी से अपने कई ग्राहकों के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। इस मामले में 59 साल के आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। वह स्पेन में मसाज पार्लर चलाता था। आरोपी शख्स जर्मनी का रहने वाला था। उस पर यौन उत्पीड़न और प्राइवेसी भंग करने के सात आरोप लगाए गए हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि 2005 से 2020 के बीच उसने कई घटनाओं को अंजाम दिया। वह सीक्रेट कैमरे से ग्राहकों के वीडियो बना लेता था। कुछ ग्राहकों को वह गलत तरीके से छूता था। 15 साल की लड़की की मां की ओर से शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ जांच शुरू हुई थी। मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न हुआ। जांच के दौरान मसाज पार्लर में 2 सीक्रेट कैमरा मिले थे। वहीं कई रिकॉर्डिंग मिलीं, जिनमें 20 महिलाएं दिख रही थी। इन महिलाओं को इस बारे में बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं थी कि उनका मसाज सेशन रिकॉर्ड किया जा रहा है। आरोपी के पार्लर में स्‍पेन के अलावा विदेश से भी लोग अपना मसाज कराने के लिए जाते थे। पुलिस ने इस मामले में 928 15 27 20 नंबर और ईमेल आईडी [email protected] जारी की है। पुलिस जर्मनी की पुलिस से भी संपर्क में हैं क्‍योंकि आरोपी जर्मनी का रहने वाला है। फिलहाल इस शख्‍स को जेल में बंद कर दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

कोलकाता : सप्ताह का हर वार किसी देवी-देवता को समर्पित है। बुधवार का दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के छोटे पुत्र गणेश जी का आगे पढ़ें »

ऊपर