रूस में विपक्ष के नेता अलेक्सी नवलनी को अस्पताल से मिली छुट्टी

बर्लिन : रूस में विपक्ष के नेता अलेक्सी नवलनी को 32 दिन बाद जर्मनी के अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ऐसा संदेह है कि नवलनी को नर्व एजेंट का इस्तेमाल कर जहर दिया गया था। जर्मनी के अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। बर्लिन के ‘चैरिटी अस्पताल’ ने बुधवार को बताया कि 32 दिनों की देखभाल के बाद नवलनी की स्थिति में सुधार आया और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल ने बताया कि उन्हें मंगलवार को छुट्टी दी गई। गौरतलब है कि नवलनी रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के विरोधी हैं। वह 20 अगस्त को साइबेरिया से मॉस्को आते समय विमान में बीमार पड़ गये थे और उन्हें जर्मनी ले जाया गया, जहां वह दो सप्ताह तक कोमा में रहे। उनकी टीम के सदस्यों ने आरोप लगाया था कि जहर दिये जाने की इस घटना में रूस सरकार शामिल है, लेकिन रूसी अधिकारियों ने इस आरोप को सिरे से खारिज किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

6 नवम्बर को फिर बंगाल आएंगे नड्डा

कोलकाता : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बुधवार को हेस्टिंग स्थित भाजपा कार्यालय आगे पढ़ें »

बदलते मौसम में कोरोना के ट्रेंड पर एक्सपर्ट की नजर

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच बढ़ते मामलों के साथ नए-नए लक्षण भी सामने आ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित होने वाले हर व्यक्ति का आगे पढ़ें »

ऊपर