रूस में स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग से 13 लोगों की मौत

रूस : रूस के काजान शहर में हमलावरों ने मंगलवार को एक स्कूल में घुसकर फायरिंग कर दी। इस हमले में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में 8 बच्चे और एक टीचर बताया जा रहा है। इमरजेंसी सर्विस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, हमला होने पर दो बच्चे तीसरी मंजिल की खिड़की से कूद गए। ऊंचाई से गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्कूल के अंदर एक धमाका भी हुआ है। हमले की सूचना पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने दो हमलावरों को मार गिराया है। अधिकारियों के अनुसार, मारे गए एक शूटर की उम्र 19 साल है। उसके पास रजिस्टर्ड बंदूक थी। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने 17 साल के एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया है। उसके हमले में शामिल होने का शक है। स्कूल की इमारत को नुकसान के वीडियो सामने आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि हमले का मकसद अभी साफ नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर