खुलासाः पहले स्टूडेंट्स को न्यूड फोटो भेजती थी टीचर, फिर…

नई दिल्ली: एक ओर जहां टीचर को भगवान का दर्जा दिया जाता है, वहीं एक लेडी टीचर की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। महिला की करतूत उस वक्त सामने आई, जब उसने एक स्टूडेंट को न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। लेडी टीचर इसी तरह अन्य स्टूडेंट को भी अपना शिकार बनती थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना अमेरिका के मिसौरी की है। यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली लेडी टीचर अपने ही स्टूडेंट्स के साथ गलत हरकत करती थी। मामले के सामने आने के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। लेडी टीचर की हरकत की कहानी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। स्कूल ने भी उसे नौकरी से निकाल दिया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक, लेडी टीचर ने अपने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान उस स्टूडेंट के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने पूछताछ की। छात्र के माता-पिता पुलिस के पास पहुंच गए और मामले की जांच शुरू हुई। जांच अधिकारियों की पूछताछ में स्‍टूडेंट ने स्वीकार किया कि उसने टीचर के कहने पर और दबाव में उनके साथ संबंध बनाया है। इसके बाद पुलिस ने बच्चे के मोबाइल में टीचर के मैसेज देखे। मैसेज में टीचर ने अपनी न्यूड फोटो भेजी थी और साथ में कुछ अश्लील बातें भी लिखी हुई थीं। स्टूडेंट ने पुलिस को बताया कि टीचर ने उसके साथ एक नदी के किनारे कार में संबंध बनाया था। इस दौरान टीचर शराब पी रही थी और उसे भी दिया, लेकिन उसने शराब पीने से मना कर दिया था।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा समूह की ओर से विक्टोरिया में फहराया गया झंडा

कोलकाता: स्वतंत्रता दिवस पर विक्टोरिया में हर साल की तरह इस बार भी स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया गया। रूपा समूह की ओर से कार्यक्रम आगे पढ़ें »

ऊपर