पद से इस्तीफा:टिकटॉक बनाने वाली बाइडांस के फाउंडर झांग कंपनी की कमान छोड़ेंगे

बीजिंग : दुनिया भर में लोकप्रिय ऐप टिकटॉक की मालिकाना हक वाली कंपनी बाइडांस के फाउंडर और सीईओ झांग यिमिंग इस साल के अंत तक अपने पद से हट जाएंगे। उनकी जगह कंपनी के एचआर हेड लिआंग रुबो लेंगे। बाइडांस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।2012 में बाइटडांस की शुरुआत के बाद से कंपनी में सबसे बड़ा कॉरपोरेट बदलाव होगा। बाइडांस चीन में एक बड़ी सोशल मीडिया कंपनी है और इसका शॉर्ट वीडियो ऐप टिकटॉक दुनिया भर में पसंद किया जाता है। झांग ने कंपनी के कर्मचारियों को लिखी हुई चिट्‌ठी में बताया कि उन्होंने कई महीने तक विचार विमर्श करने के बाद यह फैसला किया है।उन्होंने यह निष्कर्ष निकाला है कि अगर वे सीईओ के तौर पर अपनी जिम्मेदारी को छोड़ते हैं तो कंपनी की लंबी अवधि की योजनाओं के लिए वह अच्छा काम कर सकते हैं। हाल ही में बाइडांस ने अपने सीएफओ शोउजि चिउ को टिकटॉक का सीईओ बनाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर