प्‍लानिंग कर दोस्‍त से कराया अपनी पत्‍नी का रेप, हैरान करने वाली है वजह

नई दिल्‍ली: एक पति अपने सपनों में ये फैंटेसाइज करता था कि उसकी पत्‍नी किसी और के साथ उसके सामने रात बिताए। इस फैंटेसी को पूरा करने के लिए उसने अपने ऑफिस के साथी को ही मोहरा बनाया और अपनी पत्‍नी का रेप करवाया। इस जुर्म में उसके दोस्‍त को तीन साल की सजा सुनाई गई है। सूत्रों के अनुसार, एक शख्‍स को अपने ही कर्मचारी साथी की पत्‍नी से रेप के आरोप में 3 साल की सजा सुनाई गई है। इसमें हैरान करने वाली बात ये है कि रेप के लिए उसके पति ने उसे बुलाया था। ये मामला इसी हफ्ते सिंगापुर के सुप्रीम कोर्ट में सामने आया। इस अपराध के नेचर के देखते हुए किसी भी आरोपी का नाम बाहर नहीं आया है।

ये घटना 2017 की है जब एक 47 साल के शख्‍स ने ये माना कि उसने अपने एक ऑफिस के साथी को अपनी पत्‍नी के रेप के लिए राजी किया और उसे अपने घर बुलाया। घर में उसने पत्‍नी को ड्रग और शराब दे दी थी जिससे वह नशे में थी। उसकी आंखों पर पट्टी भी बांध दी गई थी। हालांकि उसका दोस्‍त पत्‍नी का रेप नहीं कर सका। फिजिकल इंटीमेंट होने के बाद वहां से वह भाग गया। इस काम में एक और हैरान करने वाली बात थी कि उस समय महिला के 3 बच्‍चे और घरेलू नौकर उसी मकान में अलग कमरों में सोए हुए थे।
अब आया है पूरा सच सामने 

जब उसकी पत्‍नी को होश आया तो उसने इस बारे में पुलिस में केस दर्ज करवाया कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई। पति ने उस समय पत्‍नी को सच नहीं बताया और फिर पुलिस ने उसके दोस्‍त को पकड़ लिया। इस मामले में उसके दोस्‍त को तीन साल की सजा सुनाई गई। अब जाकर पति ने ये स्‍वीकार किया है कि दरअसल उस रात क्‍या हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला आगे पढ़ें »

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऊपर