आती ट्रेन के सामने महिला को दिया धक्का, बोला- मैं भगवान हूं, देखिए वीडियो…

नई दिल्ली : न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को शख्स ने एक 40 वर्षीय एशियाई महिला को ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिसके बाद महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि धक्का देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।
कैसे हुई घटना
मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड में रहने वाली मिशेल एलिसा गो प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थीं तभी उन्हें अचानक से पीछे से धक्का दिया गया और वो ट्रेन की पटरियों पर गिर गई और सामने से आती ट्रेन से टकरा गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला बेहोश है और उसके शरीर पर गंभीर चोट लगी है।
आरोपी की पहचान 61 वर्षीय साइमन मार्शल के रूप में की गई है और उस पर हत्या की धाराएं लगाई गई हैं। घटना स्थल से भागने के बाद, उसने एक घंटे से भी कम समय में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी साइमन मार्शल मानसिक बीमारी से पीड़ित रहा है। आरोपी ने दावा किया कि उसने मिशेल को धक्का दिया क्योंकि उसने उसकी जैकेट चुरा ली थी। आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। डकैती के एक मामले में उसे दो साल की सजा हुई थी। अगस्त 2021 में वो जेल से रिहा हुआ था।

‘हां, मैंने मारा..मैं भगवान हूं’
यह पूछे जाने पर कि क्या उसने ही एलिसा को मारा है? मार्शल ने जवाब दिया, हां मैंने मारा उसे। मैं भगवान हूं, मैं ये कर सकता हूं।’
एक प्रेस ब्रीफिंग में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस कमिश्नर कीचंत सीवेल ने कहा कि घातक हमला बिना किसी कारण से किया गया था। मृतक और आरोपी के बीच कभी किसी तरह की बातचीत नहीं हुई थी। कमिश्नर ने ये भी बताया कि महिला को धक्का देने से पहले आरोपी किसी दूसरी महिला के पास भी इसी उद्देश्य से गया था।
महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसे लगा कि आरोपी उसके साथ कुछ गलत कर सकता है तो उसने उससे थोड़ी दूरी बना ली लेकिन तभी देखा तो उस शख्स ने एक महिला को धक्का दे दिया।
न्यूयॉर्क टाइम्स ने एक रिपोर्ट में कहा कि मृतक महिला ये नहीं देख सकी कि कोई उस पर हमला करने के लिए आ रहा है और इसलिए वो खुद को बचाने के लिए कुछ कर नहीं पाई। एक अन्य चश्मदीद, मारिया कोस्टे-वेबर ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया कि उसने देखा कि एक आदमी अपनी बाहों को फैलाए हुए पटरियों की ओर दौड़ता हुआ आ रहा है। जब महिला को उसने धक्का दिया तो वो कुछ नहीं कर सकी, सब कुछ बहुत तेजी से हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

उन्नाव : शादी-बारातों में इन दिनों अनेक तरह के किस्से सामने आ रहे हैं। जिसके चलते कई बार बारात बिना दुल्हन के वापस लौट जा आगे पढ़ें »

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

साली से शादी की जिद पर अड़ा दामाद, इनकार करने पर अश्लील फोटो किया वायरल

‘आपके केक में अंडा है…’, स्विगी को मांगनी पड़ी माफी

ब्रेकिंग : सांसद अभिषेक बनर्जी के कार्यालय पहुंचे अर्जुन सिंह

शादी के बाद मौनी रॉय का बड़ा खुलासा- इस शख्स को देखकर आज भी हो जाते हैं रोंगटे खड़े

संस्कारी चोर! पहले की पूजा, फिर बैंक से गोल्ड और कैश लूटकर फरार हो गया

ब्रेकिंग : अर्जुन सिंह की बैठक जारी, कुछ ही देर में शामिल हो सकते है तृणमूल में

ऊपर