बाल खींचे, लात-घूंसे बरसाए, दूल्हे ने पीट-पीटकर दुल्हन की ले ली जान

नई दिल्ली : एक दूल्हे ने शादी वाले दिन ही मेहमानों के सामने दुल्हन की पीट-पीट कर हत्या कर दी। दूल्हे को शक था कि उसकी होने वाली पत्नी उसे धोखा दे रही है। इस केस में उसे 18 साल जेल की सजा सुनाई गई है। मामला रूस के एक गांव का है। 25 साल के स्टीफन डोलगिख ने अपनी होने वाली पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इसके बाद 36 साल की ओक्साना पोलुडेंटसेवा की बॉडी को एक गड्ढे में फेंक दिया था। पिछले साल अक्टूबर में हुए इस मामले में स्टीफन को हाल ही में सजा सुनाई गई है। स्टीफन ने Prokudskoe गांव स्थित घर में शादी समारोह ऑर्गनाइज किया था लेकिन इसी दौरान उसने ओक्साना पर लात-घूंसों से हमला कर दिया। उसने उसे बालों से पकड़ कर जमीन पर घसीटा और सिर पर कई वार किए। इस हमले में ओक्साना की जान चली गई। शादी में आए गेस्ट ये देखकर डर गए। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद स्टीफन को गिरफ्तार कर लिया गया। वो शराब के नशे में था।
मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि स्टीफन पहले भी हत्या के केस में जेल जा चुका है। जब वह जेल में था तब ओक्साना से उसकी दोस्ती हुई थी। ओक्साना को लगा कि वो स्टीफन को सुधारने में मदद कर सकती है, इसलिए उसने स्टीफन की रिहाई का इंतजार किया और बाद में उससे शादी के लिए भी तैयार हो गई। लेकिन शादी वाले दिन ही स्टीफन ने ओक्साना की हत्या कर दी। रिपोर्ट के अनुसार, स्टीफन ने हत्या की बात कबूल ली है। कथित तौर पर वह शादी में आए एक मेहमान से जलन महसूस कर रहा था। उसे लग रहा था कि ओक्साना मेहमान के साथ गलत व्यवहार कर रही है। जिसके चलते वो गुस्से में आ गया और ये कांड हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर