ब्रेकिंग न्यूज : ​ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को भी कोरोना ने लिया चपेट में

prince charles

लंदन : नोवल कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इस बीच बड़ी खबर आई है कि ब्रिटेश के शाही परिवार को भी कोरोना वायरस कोविड-19 ने चपेट में ले लिया है। परिवार के प्रिंस चार्ल्स को कोविड-19  से संक्रमित पाया गया है। प्रिंस चार्ल्‍स का टेस्‍ट भी पॉजिटिव आया है। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्‍स में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए, जिसके बाद उनका टेस्‍ट कराया गया। नोवल कोरोना वायरस का उनका टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। उनको आइसोलेट कर दिया गया है और डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में जुट गई है।

बरत रहे थे सावधानी, कर रहे थे नमस्ते

हालांकि प्रिंस चार्ल्स कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए पहले ही बहुत सतर्क थे। वे किसी से भी हाथ मिलाने से बच रहे थे और किसी भी चीज को छूने से बच रहे थे। पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक कार्यक्रम में गए थे। उस दौरान वे गाड़ी से उतरने से कार्यक्रम में पहुंचने तक सबसे को हाथ जोड़कर नमस्ते ही करते नजर आए थे। दूसरे हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ा भी रहे थे तो प्रिंस चार्ल्स हाथ नहीं मिला रहे थे। वे भारत की परंपरा के अनुरूप हाथ जोड़कर नमस्ते ही कर रहे थे।

और हस्तियां भी चपेट में

बताते चलें कि हाई-प्रोफाइल हस्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का यह पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। वहीं, अमेरिकी उपराष्ट्रपति के कार्यालय का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया था। कई प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का प्रसार लगतार बढ़ता जा रहा है, वहीं हेल्थसेक्टर तमाम असुविधाएं झेल रहा है। कोरोना के इलाज को लेकर मेडिकल आगे पढ़ें »

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

नई दिल्ली : चीनी अर्थव्यवस्था में सुधार की उम्मीद ने पिछले हफ्ते सोने की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। सोने की कीमतों में पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर