ब्रेकिंग न्यूज : ​ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स को भी कोरोना ने लिया चपेट में

prince charles

लंदन : नोवल कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। इस बीच बड़ी खबर आई है कि ब्रिटेश के शाही परिवार को भी कोरोना वायरस कोविड-19 ने चपेट में ले लिया है। परिवार के प्रिंस चार्ल्स को कोविड-19  से संक्रमित पाया गया है। प्रिंस चार्ल्‍स का टेस्‍ट भी पॉजिटिव आया है। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्‍स में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए, जिसके बाद उनका टेस्‍ट कराया गया। नोवल कोरोना वायरस का उनका टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। उनको आइसोलेट कर दिया गया है और डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में जुट गई है।

बरत रहे थे सावधानी, कर रहे थे नमस्ते

हालांकि प्रिंस चार्ल्स कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए पहले ही बहुत सतर्क थे। वे किसी से भी हाथ मिलाने से बच रहे थे और किसी भी चीज को छूने से बच रहे थे। पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक कार्यक्रम में गए थे। उस दौरान वे गाड़ी से उतरने से कार्यक्रम में पहुंचने तक सबसे को हाथ जोड़कर नमस्ते ही करते नजर आए थे। दूसरे हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ा भी रहे थे तो प्रिंस चार्ल्स हाथ नहीं मिला रहे थे। वे भारत की परंपरा के अनुरूप हाथ जोड़कर नमस्ते ही कर रहे थे।

और हस्तियां भी चपेट में

बताते चलें कि हाई-प्रोफाइल हस्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का यह पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। वहीं, अमेरिकी उपराष्ट्रपति के कार्यालय का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया था। कई प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहली जीत के बाद धोनी ने कहा, अनुभव हमेशा काम आता है

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अनुभव आगे पढ़ें »

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश की दौड़ में भारतीय मूल के जज अमूल थापर आगे

वाशिंगटन : अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश के पद की दौड़ में भारतीय मूल के न्यायाधीश अमूल थापर सबसे आगे हैं। सुप्रीम कोर्ट की आगे पढ़ें »

ऊपर