फुटबॉल मैच देखने जुटे थे लोग, फायरिंग में हुई 10 की मौत

shooting on football ground

वाॅशिंगटन : अमेरिका के कैलिफोर्निया के फ्रैस्नो में अंधाधुंध गोलीबारी हुई है। जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावर ने रविवार शाम को करीब 6 बजे की बताई जा रही है जब बैकयार्ड पार्टी में लोग फुटबॉल मैच देखने के लिए जुटे थे। हमले में 10 लाेगों की मौत हो गई हैं और कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। हालांकि पुलिस या प्रशासन ने अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्‍टि नहीं की है। फायरिंग के बाद हमलावार मौके से भाग खड़े हुए जिन्हें खोजने के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। पुलिस ने आसपास के स्‍थानीय लोगाें से पूछताछ शुरु कर दी है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरु कर दिये है। मालूम हो कि फ्रैस्नो लॉस एंजिलस के उत्तर में करीब 200 किलोमीटर की दूरी पर है। पुलिस ने बताया कि मैच देखने के लिए लगभग 35 से भी ज्यादा लोग एकत्रित हुए थे जिनकी उम्र 25 से 35 साल के बीच बताई जा रही है।

गोलीबारी भारी संख्या में लोगों की हत्या करने के इरादे से की गई

फ्रैस्नो पुलिस लेफ्टिनेंट बिल डूले ने संदेह जताते हुए कहा कि गोलीबारी भारी संख्या में लोगों की हत्या करने के मकसद से की गई थी। अधिकारी ने बताया कि फुटबॉल मैच देखने के लिए हमलावरों ने एक घर के पीछे आंगन में हो रहे पार्टी में प्रवेश किया। पार्टी में घुसने के बाद उन्होंने अंधाधुध फायरिंग शुरु कर दी। स्‍थानीय मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार हमलावरों की संख्या 5-6 थी। अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रुप से घायल लोगों को कम्युनिटी रीजनल मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर और कुछ की स्थिर हैं। हालांकि अभी तक किसी भी संदिग्ध की गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर