पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

वाशिंगटन : करियर बदलने का फैसला किसी भी उम्र में लिया जा सकता है और यह कोई हैरानी वाली बात नहीं है। लेकिन नॉर्म सेल्फ नाम के एक बुजुर्ग पुजारी ने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखकर सभी को चौंका दिया। पुजारी ने यह फैसला 83 साल की उम्र में लिया और दुनिया को बताया कि वह एक गे हैं। उन्होंने कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स करने के अनुभव को ‘शानदार’ और ‘मजेदार’ बताया है। नॉर्म नॉर्थ कैरोलीना के एक धार्मिक परिवार में पले-बढ़े हैं और 18 साल की उम्र में ही वह पादरी बन गए थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, पादरी 28 साल तक एक महिला के साथ शादी के बंधन में थे लेकिन 1997 में उन्हें एहसास हुआ कि वह गे हैं। एक कॉलेज कैंपस मिनिस्टर के रूप में उनकी मुलाकात एक ग्रुप से हुई जिसके बाद उन्हें महसूस हुआ कि वह गे हैं। इसके 20 साल बाद 2017 में उन्होंने अपनी पहली एक्स-रेटेड फिल्म बनाई। नॉर्म ने 2019 में एक डॉक्यूमेंट्री में अपनी कहानी साझा की थी। उन्होंने याद किया, ‘मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं फिल्मों में भी आऊंगा।’
पॉर्न फिल्मों को बताया ‘पार्टी करने जैसा’

नॉर्म ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘यह पार्टी करने जैसा है।’ उन्होंने कहा कि हम वैसे भी सेक्स करने जा रहे हैं तो क्यों न इसे छिपकर करने के बजाय पूरी आजादी से किया जाए? छिपना कैसा होता है इसे नॉर्म अच्छी तरह जानते थे और वह दूसरों को खुद पर विश्वास दिलाना चाहते थे। 88 साल के पूर्व पादरी अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।’इससे ज्यादा मजेदार क्या होगा?’अपनी पहली फिल्म बनाने के बाद उन्होंने कहा कि यह शानदार अनुभव था। इससे ज्यादा मजेदार क्या हो सकता है? नॉर्म को अपनी फिल्मों के लिए पैसे नहीं मिलते हैं। उन्होंने चैनल 5 डॉक्यूमेंट्री को बताया कि वह इस बात से घबराए हुए थे कि चर्च उनके नए ‘काम’ के बारे में क्या सोचेगा? लेकिन उन्होंने इसकी परवाह किए बिना आगे बढ़ने का फैसला किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर