शराब पीते रहे माता-पिता 14वीं मंजिल से नीचे गिरा 1 साल का मासूम

मॉस्को : रूस में एक दंपती को शराब पीने के दौरान की गई लापरवाही भारी पड़ गई। यह जोड़ा नशे में इतना धुत था कि उसे अपने 21 महीने के बच्चे का ध्यान नहीं रहा। उन्होंने बच्चे के बेड से सटी खिड़की को खुला छोड़ दिया था। इस दौरान यह बच्चा बिस्तर पर खेलते-खेलते 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा। बड़ी बात यह है कि बच्चे के गिरने के बारे में माता-पिता को तब पता चला जब पुलिस ने डोरबेल बजाकर उन्हें मासूम का शव सौंपा।
-पुलिस ने लापरवाही के आरोप में किया गिरफ्तार
रूस की राजधानी मॉस्को के अलेक्जेंडर और तैसिया अकीमोव को बेटे टिमोफेई की लापरवाही से हुई मौत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। अगर इन जोड़े के ऊपर जुर्म साबित हो जाता है तो उन्हें कम से कम दो साल की जेल हो सकती है। रूस की कानून प्रवर्तक एजेंसियों का मानना है कि यह बच्चा 14वीं मंजिल की टॉवर ब्लॉक की खिड़की से नीचे गिरा था।
– राहगीरों ने बच्चे के शव को पुलिस को सौंपा

रूसी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मासूम टिमोफेई का शव राहगीरों को मार्शल ज़खारोव स्ट्रीट पर आवासीय टॉवर ब्लॉक के नीचे मिला था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। रशियन इन्वेस्टिगेशन कमेटी की प्रवक्ता यूलिया इवानोवा ने कहा कि यह साबित हो गया है कि हादसे के वक्त बच्चे की मां … अपार्टमेंट में थी। शराब पीने के दौरान माता-पिता ने बच्चे के बेड को खिड़की से दूर नहीं किया था।

-घटना के समय शराब पी रहे थे माता-पिता
इस बच्चे के माता-पिता की उम्र 21 और 23 साल बताई जा रही है। जांचकर्ताओं ने कहा कि इस बात के सबूत हैं कि जब उनका बेटा खुली खिड़की से गिरा तब वे दोनों शराब पी रहे थे। गंभीर मामलों की जांच करने वाली रशियन इन्वेस्टिगेशन कमेटी ने इस दुखद मामले के बाद सलाह जारी करते हुए ऊंचे-ऊंचे फ्लैट्स में रहने वाले माता-पिता को बच्चों से संबंधित जोखिमों के बारे में आगाह किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः इस वक्त की बउ़ी खबर आ रही है कि एक वायरल वीडियो के जरिए पूरे देश में रातों-रात मशहूर हुए बाबा का ढाबा आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल में बारिश से कई इलाके पानी में डूबे… 48 घंटे का अलर्ट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश हो रही है। आलम यह है कि राज्य के आगे पढ़ें »

ऊपर