चिकन बर्गर से बनाई आइसक्रीम, वीडियो देख लोगों ने कहा-ओह भाई, मारो मुझे मारो

नई दिल्लीः मैकडॉनल्ड्स का चिकन मैक बर्गर और आइसक्रीम दोनों ही काफी जायकेदार हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन पाकिस्तान में एक शख्स की क्रिएटिविटी ने इन दोनों को जब साथ मिला दिया तो मामला इंटरनेट पर छा गया। हर कोई बस यही सोच रहा है कि मैक बर्गर की आइसक्रीम बनने के बाद उसका स्वाद कैसा होगा?

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो को ट्विटर यूजर दर्शन पाठक ने शेयर किया है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘इसे देखने के बाद मैकडॉनल्ड्स हमेशा के लिए चिकन मैक को बंद कर देगा।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पहले चिकन मैक बर्गर को बॉक्स से निकालकर उसका कीमा बनाता है। इसी दौरान वो उसमें दूध और क्रीम मिलाता है, जिसके थोड़ी देर बाद बर्गर एक आइसक्रीम की शक्ल ले लेता है।

चिकन मैक बर्गर से आईसक्रीम बनाने की यह रेसिपी पाकिस्तान के Chaudairy आईसक्रीम पार्लर की है, जहां ताजा फलों, चॉकलेट से तुरंत आइसक्रीम बनाकर ग्राहकों को सर्व की जाती है. लेकिन बर्गर से बनी यह आइसक्रीम लोगों को शॉक दिए हुए है। इस वीडियो को देखकर लोग ना सिर्फ हैरान हो रहे हैं बल्कि इसे बनानेवाले के दिमाग पर भी सवाल उठा रहे हैं। लोग इस पर मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

…अगर आपको चाहिये अच्छी नींद तो ये खबर आपके लिये

कोलकाता : आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में अनिद्रा की समस्या बहुत आम है। लेकिन इस बीमारी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। क्योंकि कुछ आगे पढ़ें »

पंत के शतक से इंग्लैंड बैकफुट पर, भारत को मिली 89 रनों की लीड

अहमदाबाद : ऋषभ पंत (101) के करियर के तीसरे शतक और वॉशिंगटन सुंदर (नाबाद 60) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां आगे पढ़ें »

ऊपर