बदला लेने के लिए पति के हत्यारे से की शादी, फिर…

नई दिल्ली : एक महिला ने अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए ऐसा जाल बुना कि हर कोई हैरान रह गया। वह पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए तीन साल से कोशिश कर रही थी और इसके लिए उसने पूरी योजना बनाई थी। उसने हत्यारे से दोस्ती की, फिर उससे शादी की और आख़िर में उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, ये घटना पाकिस्तान के कबायली इलाके बाजौर जिले की है। यहां अभियुक्त महिला के पहले पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी, लेकिन यह साफ नहीं था कि उसकी हत्या की गई थी या प्राकृतिक मौत हुई थी। सूत्रों के अनुसार, इसका पता लगाने के लिए महिला ने निजी तौर पर पहल की। उसे पता चला कि उसके पति को किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही एक दोस्त गुलिस्तान ख़ान ने ज़हर का इंजेक्शन लगाकर मार दिया था। महिला ने उसी दिन ठान लिया कि जैसे गुलिस्तान ने उसके पति को मारा है, उसी तरह वह भी अपने पति का बदला ज़रूर लेगी। महिला पांच-छह महीने तक अपने पति की मौत का बदला लेने की कोशिश करती रही, लेकिन उसे मौक़ा नहीं मिला, जिसके बाद उसने एक योजना बनाई कि कैसे गुलिस्तान के क़रीब पहुंचा जाए और फिर बदला लिया जाएपुलिस के मुताबिक, महिला ने गुलिस्तान से शादी करने का फ़ैसला किया। हालांकि, गुलिस्तान पहले से शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी है लेकिन महिला ने गुलिस्तान को पैसे, गाड़ी आदि का लालच देकर शादी के लिए राज़ी कर लिया। पुलिस ने महिला के बयान का हवाला देते हए कहा कि शादी के बाद अभियुक्त महिला ने गुलिस्तान से कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए घर में एक पिस्तौल रखनी चाहिए जिसके बाद गुलिस्तान एक पिस्तौल ख़रीद लाया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर