पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

जम्मू : अधिकारियों के हवाले मिली खबर के मुताबिक, पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटी भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। उन्हाेंने बताया कि पाकिस्तान ने पंसार, करोल कृष्ण और गुरनाम सीमा चौकियों पर रविवार रात 9 बजकर करीब 40 मिनट पर गोलीबारी की, जिसका अंतरराष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने मुहंतोड़ जवाब दिया।

दोनों ओर से देर रात 3 बजकर 10 मिनट तक गोलीबारी होती रही। इस वजह से सीमा के करीब गांवों में रहने वाले लोगों को भूमिगत बंकरों में रात गुजारने को मजबूर होना पड़ा। भारत की तरफ किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

बता दें कि आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इस वर्ष छह अक्टूबर तक नियंत्रण रेखा (एलओसी) और आईबी के पास पाकिस्तान 3,589 बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है जबकि 2019 में यह संख्या 3,168 थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर