वाइफ के टिक टॉक वीडियो बनाने पर हसबैंड बना जल्लाद

कराची : पाकिस्तान में एक महिला को टिक टॉक वीडियो बनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। महिला को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति है। इतना ही नहीं, आरोपी ने अपनी सास की भी बेरहमी से हत्या कर दी। कराची के लांडी इलाके की शेरपाओ कॉलोनी में रविवार को हुई इस वारदात के आरोपी का नाम इशाक है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
फोन पर बात करने के भी था खिलाफ
इशाक अपनी बीवी रेशमा के बिना इजाजत घर से बाहर जाने, टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करने और लोगों के साथ फोन पर बात करने से नाराज रहता था। इस बात को लेकर उसका अपनी सास से भी दो-तीन बार झगड़ा हुआ था।
आरोपी ने वाइफ को दी थी कई बार चेतावनी
रेशमा को टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करने का शौक था। पति की चेतावनी के बावजूद वह वीडियो अपलोड करती थी, इस पर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ। जिससे तंग आकर रेशमा अपने मायके में रहने चली गई थी। आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ ही सास को भी गोलियों से भून दिया। इस वारदात में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चश्मदीदों के बयान रिकॉर्ड करने के बाद केस दर्ज कर लिया है।
फरवरी में हुआ था 4 टिक टॉकर्स का मर्डर
इस वारदात को अंजाम देने के बाद से इशाक फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि इसी साल 2 फरवरी को कराची के गार्डन टाउन एरिया में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये चारों भी टिक टॉक पर वीडियो अपलोड किया करते थे। इनकी पहचान मुस्कान, आमिर, रेहान और सज्जाद के तौर पर हुई थी। पुलिस ने बताया था कि हत्याकांड के प्रमुख आरोपी सवायरा की आमिर से दोस्ती थी, लेकिन उसे आमिर का मुस्कान से मिलना-जुलना पसंद नहीं था। हत्याकांड से कुछ घंटे पहले ही मुस्कान और आमिर ने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया था। इससे नाराज सवायरा ने चारों की हत्या करवा दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः उच्च माध्यमिक में सब पास

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों को लेकर राज्य में असंतोष जारी था। ऐसी परिस्थिति में असफल परीक्षार्थियों को पास कराने का आगे पढ़ें »

ऊपर