पाकिस्तान पुलिस ने आत्मघाती हमलावर को वाघा सीमा के पास किया ढेर

Pakistani Army, Siegefire violation, 10-day-old neonatal death

लाहौर : पाकिस्तान की एजेंसियों ने मंगलवार को दावा किया कि उन्होंने वाघा सीमा के पास स्थित आतंकवाद निरोधी विभाग (सीटीडी) के पुलिस थाने पर एक संभावित हमला होने से पहले ही रोक लिया और आत्मघाती हमलावर को मार गिराया।

सीटीडी के प्रवक्ता ने अनुसार, संदिग्ध व्यक्ति ने यहां बुरकी रोड पर स्थित पुलिस थाने में सुबह घुसने का प्रयास किया। प्रवक्ता ने कहा, ‘जब वह सुरक्षा चौकी पर पहुंचा तो वहां तैनात सुरक्षा जांच अधिकारी से उसका नाम पूछा। आतकंवादी ने तत्काल सीटीडी अधिकारी पर अपनी पिस्तौल से गोली चलाई लेकिन उसका निशाना चूक गया। सीटीडी अधिकारी ने हमले का जवाब दिया और हमलावर मौके पर ही ढेर हो गया। मृतक की जांच करने पर उसके पास से आत्मघाती जैकेट मिला।’

प्रवक्ता ने कहा कि दो हथगोले और पांच कारतूस समेत एक पिस्तौल हमलावर के पास से बरामद हुई। उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया और क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई। संदिग्ध के आकाओं को पकड़ने के लिए खोज अभियान शुरू किया गया है। प्रवक्ता ने कहा, ‘यह स्पष्ट है कि वह एक आत्मघाती हमलावर था जिसे यदि रोका न जाता तो वह खुद को बुरकी पुलिस थाने में उड़ा देता। उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर